4,999 रुपये में आया Elista का MusiBar ELS Bar 6000 साउंडबार, घर में मिलेगा थियेटर जैसा साउंड

Elista कंपनी के नए MusiBar ELS Bar 6000 में डिजिटल एम्पलीफायर के साथ 60W आउटपुट वाले स्पीकर दिए गए हैं।

Elista MusiBar ELS Bar 6000
Elista MusiBar ELS Bar 6000

भारतीय टेक निर्माता Elista ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की रेंज का विस्तार करते हुए नया Soundbar लॉन्च किया है। कंपनी अपने नए डिवाइस को MusiBar ELS Bar 6000 नाम से लेकर आई है। बता दें कि कंपनी ने जिस तरह से अब तक टीवी और स्पीकर की रेंज को सफलता हासिल की है। नए MusiBar ELS Bar 6000 Soundbar को भी भारतीय यूजर्स काफी पसंद कर सकते हैं। यूजर्स इस साउंड बार की मदद से Smart Home Product से आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे। इसके साथ ही नए डिवाइस में शानदार डिजाइन और ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा। आइये, आगे आपको नए Elista MusiBar ELS Bar 6000 के फीचर्स को कीमत के बारे में डिटेल बताते हैं।

MusiBar ELS Bar 6000 Specifications

Elista कंपनी के नए MusiBar ELS Bar 6000 में डिजिटल एम्पलीफायर के साथ 60W आउटपुट वाले स्पीकर दिए गए हैं। साउंडबार में प्रीमियम डिजाइन की पेशकश की गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, Aux, Coaxial और यूएसबी जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं। मुसीबार ईएलएस बार 6000 साउंडबार एचडीएमआई एआरसी के साथ आता है, ताकि साउंडबार को एचडीएमआई से कनेक्ट करते समय अतिरिक्त केबल की जरूरत न पड़े। इसमें एक 7-सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले भी मौजूद है, जो यूजर्स को डिटेल्स शो करता है।

इसके साथ ही एलिस्टा मुसीबार ईएलएस बार 6000 के साथ रिमोट कंट्रोल भी दिया गया है। जिसकी मदद से यूजर्स अपने साउंडबार को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। वहीं रिमोट कंट्रोल का एर्गोनोमिक डिजाइन इसे बेहतर ग्रिप प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Nokia ला रहा है सस्ते में ये नया 5G स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

MusiBar ELS Bar 6000 Price

खास बात यह है कि कंपनी ने  साउंडबार को 55 प्रतिशत की छूट के साथ पेश किया है। यानी 8,999 रुपये में मिलने वाला Elista MusiBar ELS Bar 6000 आप केवल 4,999 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि आपको बता दें की यह एक लॉन्च ऑफर है, कुछ समय बाद कीमत में इजाफा भी हो सकता है। वहीं, सेल की बात करें तो इसे एलिस्टा के रिटेल आउटलेट और ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट,अमेजन से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:Google पर मिलेगा 1TB फ्री स्टोरेज, कंपनी ने यूजर्स को दिया स्पेस की दिक्कत से छुटकारा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display