Evtric Motors ने पेश किए तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स, फुल चार्ज में मिलती है 120km की रेंज

Evtric Motors

Evtric Motors ने हाई-स्पीड कैटेगरी में तीन नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स – Evtric Rise (मोटरसाइकिल), Mighty (स्कूटर) और Evtric Ride Pro (स्कूटर) को भारतीय बाजार में उतारा है। इंडिया एक्सपो सेंटर ग्रेटर नोएडा में चल रहे ईवी इंडिया एक्सपो 2021 में इन इलेक्ट्रिक वाहनों का अनावरण किया गया है।

Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक में 3.0 KWH लिथियम-आयन डिटेचेबल बैटरी मिलती है, जिसे 120 km की फुल चार्ज रेंज देने के लिए रेट किया गया है। बाइक की टॉप स्पीड भी 100 km/घंटा है।
यह भी पढ़ेंः Benelli TRK 251 और KTM 250 Adventure में जानें कौन सी बाइक है ज्यादा पावरफुल

इसके अलावा, कंपनी ने दो स्कूटर- Mighty और Ride Pro को भी शोकेस किया है। Ride Pro हाई-स्पीड ई-स्कूटर है, जिसकी अधिकतम स्पीड 75 km / घंटा तक है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 90 Km की दूरी तय कर सकता है। इसके अलावा, कंपनी ने Mighty स्कूटर भी पेश किया है, जिसकी टॉप स्पीड 70 km/घंटा है। एक बार फुल चार्ज करने पर 90 Km तक चल सकता है।

Evtric Motors के फाउंडर और MD, मनोज पाटिल ने कहा कि पूरी Evtric टीम भारत में EV दोपहिया उद्योग में गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने के लिए बहुत प्रयास कर रही है। इस ईवी इंडिया एक्सपो 2021 ने हमें बेहतरीन इनोवेशन को अनावरण करने का सही अवसर प्रदान किया है।

घरेलू ईवी निर्माता ने घोषणा की कि उसके पास पूरे भारत में 70+ वितरक नेटवर्क है। इसके अलावा, इसका लक्ष्य वित्तीय वर्ष के अंत तक 150 वितरकों का आंकड़ा छूना है।
यह भी पढ़ें: Sonalika Tiger DI 75 4WD tractor भारत में लॉन्च, कीमत 11 लाख रुपये

भारत में ईवी नया है और बहुत कुछ किया जाना बाकी है। हालांकि अगर ग्राहकों की मानसिकता पर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया गया, तो उद्योग की समग्र विकास दर को ही नुकसान होगा। इसलिए हम एक customer first brand हैं और उत्पादों को उस तर्ज पर पेश कर रहे हैं, जो अनूठी विशेषताओं, आकर्षक डिजाइन और बढ़िया तकनीक के मामले में अपेक्षाओं को पूरा करते हैं।
यह भी पढ़ेंः अगले महीने लॉन्च होगी Tata Tiago CNG, Tigor CNG, बुकिंग शुरू