अब नॉर्मल साइकिल दे कर ले जायें इलेक्ट्रिक साइकिल, इस कंपनी ने शुरू किया ऑफर

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। टू-व्हीलर से लेकर फोर व्हीलर तक इलेक्ट्रिक वाहनों की रेंज काफी ज्यादा है। अगर आपके पास नॉर्मल साइकिल है और आप चाहते हैं एक नई इलेक्ट्रिक साइकिल तो यह मौका आपको अब मिलने वाला है। दसअसल गोजीरो मोबिलिटी ने जोकि प्रीमियम इलेक्ट्रिक साइकिल बनाती है।  कंपनी ने भारत में अपनी तरह का यह पहला ”स्विच” प्रोग्राम शुरू किया है। इस कैंपेन में ग्राहकों को किसी भी नॉर्मल साइकिल को लाने और बदले में नई गोजीरो इलेक्ट्रिक बाइक के साथ बदलने की पेशकश कंपनी कर रही है।

गोजीरो मोबिलिटी ई-बाइक मैन्युफैक्चरर किसी भी ब्रांड की 7000 से 25000 रुपये के बीच की साइकिल को इस ऑफर में बदल रही है। इस कैंपेन से देश के उत्तर, पश्चिम और दक्षिण हिस्से में गोजीरो को अपनी मौजूदगी बढ़ाने में मदद मिलेगी।

इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और इनकी मांग लगातार बढ़ती जा रही है। आम लोगों में पर्यावरण को लेकर बढ़ती चिंताओं ने ई-बाइक अपनाने के लिए जागरूकता और मांग को बड़ा दिया है। इसके अलावा ऐसे ग्राहकों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है जो ई-बाइक्स को लेकर पूछताछ कर रहे हैं और इसके फीचर्स आदि के बारे में जानकारी लेकर ई-बाइक को अपना अगला अपग्रेड मान रहे हैं।

इस मौके पर गोज़ीरो मोबिलिटी के सुमित रंजन, सह-संस्थापक ने कहा कि “उपभोक्ता हमेशा कुछ अलग चुनने का प्रयास करते हैं ताकि उनका चयन खास हो। इस कैंपेन को लेकर पूरा आइडिया यह है कि कुछ कम पर समझौता क्यों किया जाए। लोग सदियों से पारंपरिक साइकिल की सवारी कर रहे हैं, अब समय आ गया है कि वे गोज़ीरो की अधिक ट्रेंडी और एडवांस्ड ई-बाइक पर स्विच करने पर विचार करें। हमारी एक्स सीरीज ईबाइक साइकिल यूज़र्स की सभी नियमित और ऑफ-रोड आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उपयुक्त हैं, साथ ही साथ उन्हें इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन का बेहतरीन आराम भी प्रदान करते हैं।“ 

स्विच के तहत पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होने वाले मॉडलों पर प्रकाश डालते हुए, श्री रंजन ने कहा कि “हमारे पार्टनर रिटेल स्टोर हमारे एक्स-सीरीज़ उत्पादों की बिक्री करेंगे, जो कि 34,999 से 45,999 रुपये तक की रेंज में उपलब्ध हैं।