Samsung Galaxy A04 Core की तस्वीरें हुई लीक, इस सस्ते डिवाइस की जल्द होगी एंट्री

Samsung Galaxy A04 Core स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले फोन के रेंडर्स और डिजाइन का खुलासा हुआ है।

Samsung Galaxy A04 Core
Samsung Galaxy A04 Core

Samsung जल्द ही अपनी स्मार्टफोन की A-सीरीज का विस्तार करते हुए एक सस्ता और बढ़िया डिवाइस लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस सीरीज में Samsung Galaxy A04 Core को जल्द लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि नया डिवाइस Samsung Galaxy A03 Core स्मार्टफोन के सक्सेसर के रूप में लाया जा रहा है। वहीं लॉन्च से पहले फोन के रेंडर्स यानी कि खास तस्वीरें सामने आ गई है। जिसमें फोन के डिजाइन और खास फीचर्स का पता चला है। फोन के इन खास रेंडर्स को टेक प्लेटफार्म WinFuture ने ऑनलाइन पेश किया है। आइये, आपको नए Samsung Galaxy A04 Core के रेंडर्स, फीचर्स और डिजाइन के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।  

बता दें कि लीक हुए रेंडर के मुताबिक, नया गैलेक्सी ए04 कोर तीन कलर ऑप्शन में पेश होने की बात सामने आई है। हालांकि WinFuture की रिपोर्ट में फोन के खास फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ खास फीचर्स जरूर सामने आए हैं।

यह भी पढ़ेंः Samsung Galaxy F13 जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर सामने आई झलक

Samsung Galaxy A04 Core

लीक में सामने आया है कि Samsung Galaxy A04 Core स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में पेश होगा, जिनमें ब्लैक, मिंट ग्रीन और कॉपर कलर ऑप्शन दिए जाएंगे। डिजाइन की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर मैट फिनिश दिया जा सकता है। साथ ही, गैलेक्सी ए04 कोर का डिजाइन पहले पेश हुए मॉडल A03 Core से मेल खाता है, यानी फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच के साथ बेजल-लेस डिस्प्ले और बड़ी चिन होना तय माना जा रहा है। वहीं डिवाइस के बैक पैनल में सिंगल कैमरा और एलईडी फ्लैश देखा गया है। फोन के लेफ्ट साइड पर सिम कार्ड ट्रे नजर आई है, जबकि राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन देखा गया है।

बता दें कि गैलेक्सी ए04 कोर एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन बनकर सामने आने वाला है। इसके चलते इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया जाएगा। फिलहाल इस नए डिवाइस को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः फर्राटेदार 5G स्पीड के लिए हो जाइए तैयार, 5G Spectrum नीलामी को मिली मंजूरी

Samsung Galaxy A03 Core के फीचर्स

गैलेक्सी ए03 कोर में वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का HD+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन UniSoC प्रोसेसर के साथ आता है। जिसमें 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। बैटरी के मामले में गैलेक्सी A03 कोर में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 8MP का लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट लेंस दिया गया है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर रन करता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।