लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स, जानें क्या होगा खास  

OnePlus Nord 2T 5G leak
OnePlus Nord 2T 5G leak

OnePlus अपनी Nord सीरीज का विस्तार करते हुए जल्द ही बाजार में नया OnePlus Nord 2T 5G पेश कर सकती है। खबर है कि इस फोन को सबसे पहले कंपनी अपने घरेलू मार्केट चीन में पेश करेगी। फिलहाल कंपनी ने फोन के बारे में कुछ खास सूचना नहीं दी है, लेकिन OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन लॉन्च से पहले टेक मंच की सुर्खियों में है। दरअसल इस फोन के कुछ खास फीचर्स लीक हो गए हैं। यह खुलासा टेक वेबसाइट AliExpress ने किया है। इस खुलासे में फोन के फीचर्स, कीमत और फोन के डिज़ाइन सहित कई बातें सामने आई हैं। चलिए आगे जानते हैं, OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको क्या कुछ खास मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः 7,000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल कैमरा के साथ आ रहा ये धमाकेदार फोन, जानें और क्या होंगी खूबियां 

OnePlus Nord  2T 5G  डिज़ाइन और कीमत

लीक के मुताबिक फोन का डिज़ाइन OnePlus के पुराने मॉडल OnePlus Ace से काफी मिलता है। वहीं फोन के लिए ग्राहकों को ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह फोन भारतीय कीमत के अनुसार 31,000 रुपये में लॉन्च होने की उम्मीद है।

OnePlus Nord  2T 5G के फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G में 6.43 इंच का FHD + Amoled डिस्प्ले होगा। जिसमें बेहतरीन 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Mediatek Dimensity 1300 चिपसेट उपयोग होगा। यानी परफॉरमेंस के मामले में यह फोन तगड़ा होने वाला है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम ओर 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है। साथ ही अन्य स्टोरेज वेरिएंट भी देखने को मिल सकते हैं। फोन के OS की बात करें तो OnePlus Nord 2T 5G एंड्राइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाला होगा। वहीं फोन में 4500mah की बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो 80W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Edge 30 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च को तैयार, जानें क्या है तारीख

कैसा होगा कैमरा

OnePlus Nord 2T 5G में ट्रिपल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है। जिसमें 50MP प्राइमरी लेंस, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का ब्लैक एंड वाइट लेंस मिल सकता है। अगर इसके सेल्फी और वीडियो कॉलिंग फीचर के बारे में बात करें तो यह ग्राहकों को काफी लुभा सकता है, फोन में खास 32MP का कैमरा होगा। यानी सेल्फी लॉवर्स के लिए यह फोन दमदार होने वाला है। वहीं इसके तगड़े फीचर्स गेमिंग से लेकर किसी भी मौके के लिए बेहतरीन हैं।

अब देखना यह है कि, यह लीक कितने सही साबित होते हैं। उम्मीद है जल्द कंपनी इस नए डिवाइस की सूचना जनता के सामने लाएगी।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।