Vivo V25 Pro के फीचर्स का हुआ खुलासा, विराट कोहली के हाथ में दिखा था ये डिवाइस

नए Vivo V25 Pro का बैक पैनल कलर चेंज करने वाला होगा।

Vivo V25
Vivo V25

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Virat Kohli के हाथ में Vivo का नया Vivo V25 Pro स्मार्टफोन देखा गया था। बताया जा रहा है कि यह नया डिवाइस अगले महीने अगस्त में पेश हो सकता है। इसके साथ ही लॉन्च से पहले Mysmartprice.com ने इस नए डिवाइस की खास जानकारी के बारे में पता लगाया है। बताया गया है कि नए डिवाइस का बैक पैनल कलर चेंज करने वाला होगा। यानी कि फोन में कलर बदलने वाली तकनीक और Fluorite AG Glass उपयोग किया जाएगा। जिसकी मदद से फोन का बैक पैनल कलर बदलने में सक्षम होगा।

बता दें कि इससे पहले कलर चेंज करने वाला फीचर Vivo V23 Pro में देखने को मिला था। जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। वहीं अब कंपनी आने वाले Vivo V25 Pro में भी इस तरह का प्रयोग करने वाली है। इसके अलावा भी Vivo V25 Pro के कई फीचर्स का खुलासा हुआ है। आइये आपको इस पोस्ट में फोन के खास फीचर्स की डिटेल जानकारी बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि फोन के बैक पैनल में कलर चेंजिंग तकनीक का इस्तेमाल Vivo V23 Pro में हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया था। इस अनोखेपन को देखते हुए कंपनी Vivo V25 Pro में भी यह नया फीचर जोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Google ने लॉन्च किया नया Google Street View फीचर, जानें किन शहरों में सबसे पहले मिलेगी सुविधा

कैसे होंगे Vivo V25 Pro के फीचर्स

फोन के जो फीचर्स सामने आए हैं, उसमें कंफर्म हुआ है कि इस फोन में 3D कर्वड अमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इस डिस्प्ले पर फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। सूत्रों ने यह भी बताया है कि Vivo V25 Pro फोन में दमदार MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर होगा। इस प्रोसेसर को इससे पहले भी कुछ फोंस में देखा गया है, यह प्रोसेसर काफी दमदार है, जो गेमिंग और बेहतरीन बैटरी क्षमता प्रदान करता है। हालांकि फिलहाल सभी फीचर्स के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। हालांकि यह बात भी सामने आ चुकी है कि यह नया डिवाइस 5G सपोर्ट से लैस होगा। कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि अगर इस फोन में यह प्रोसेसर मिलता है, तो इस डिवाइस की कीमत करीब 30 हजार से 40 हजार के बीच हो सकती है। यानी कि वीवो के आने वाले डिवाइस की टक्कर बाजार में मौजूद कई बेहतरीन कंपनियों से हो सकती है, इन कंपनियों में Oneplus, Nothing, Oppo जैसी कंपनियां शामिल है।

बताते चलें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट कोहली वीवो के नए डिवाइस के साथ सामने आए थे। जिसमें उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि उन्हें ब्लू कलर बहुत पसंद है, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह डिवाइस भी ब्लू कलर में पेश होगा। साथ ही जो फोन कोहली के हाथ में देखा गया था उसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप साफ नजर आया था। यानी नए डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलना भी तय है।

 यह भी पढ़ें: नई Philips 7900 4K टीवी सीरीज हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।