प्रीमियम डिजाइन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ Fire-Boltt 360 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

फिटनेस और हेल्थ को देखते हुए भारत में स्मार्टवॉच के क्रेज लगातार लोगों में देखने को मिल रहा है। नए-नए मॉडल्स भारत में लॉन्च हो रहे हैं। प्रमुख ऑडियो और वियरेबल ब्रांड फायर-बोल्ट (Fire-Boltt) ने अपनी नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट 360 (Fire-Boltt 360) को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि  इस मौके पर फायर-बोल्ट ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को अपना ब्रांड एम्बेसडर भी घोषित किया है।

कीमत और फीचर्स

फायर-बोल्ट 360 स्मार्टवॉच  की कीमत महज 3,499 रुपये है और इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें एक रोटेटिंग मैन्यू और 2,000 से अधिक इन-बिल्ट गेम्स हैं। यह राउंड डायल में आती है और इसका डिजाइन बेहद खूबसूरत भी है।स्मार्टवॉच में SPO2 मॉनीटर लगा है जो रियल टाइम में ब्लड ऑक्सीजन लेवल की जानकारी देता है। इसके अलावा इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनीटर और ब्लड प्रेशर ट्रैकर भी है।फायर-बोल्ट 360 में हाइ डेफिनेशन लार्ज स्क्रीन, टिकाऊ मेटल बॉडी है और यह क्लासिक, एलीगेंट तथा स्पोर्टी है।

इस स्मार्टवॉच में एक दमदार बैटरी लगी है जो पूरी तरह चार्ज होने पर कम-से-कम 8 दिनों तक चलती है। जबकि इसका स्टैंडबाय समय 20 दिनों का है। यानी एक बार चार्ज करने के बाद बिना किसी टेंशन के इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर भी जोड़ा गया है जो यूजर्स को श्वसन व्यायाम करने के लिए प्रेरित करेगा जो कि तनाव मुक्ति तथा मानसिक स्वास्थ्य के लिए बेहद उपयोगी होते हैं। दिल संबंधी मेट्रिक्स के अलावा, इसमें रोटेटिंग यूआई इंटरफेस भी है जिसकी मदद से मोड्स, फोल्डर्स और एप्स के बीच आसानी से टॉगल किया जा सकता है।

इसकी लॉन्चिंग पर फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयूषी और अर्नव किशोर ने बताया कि, हमने अपनी नई स्मार्टवॉच के लिए विक्की कौशल को ब्रांड एम्बेसडर इसलिए चुना क्योंकि वे प्रेरक और आकर्षक शख्सियत हैं जिससे हर युवा भारतीय अलग-अलग स्तर पर जुड़ाव महसूस करता है। वे हमारे ब्रांड के एनर्जी और एक्शन संबंधी मूल्यों को दर्शाते हैं और उनसे जुड़ाव का अपनी तरह की अनूठी स्मार्टवॉच 360 के लॉन्च से बेहतर मौका नहीं हो सकता था।