Firefox ने लॉन्च की नई एडवेंचर साइकिल, लेकिन कीमत होश उड़ा देगी आपके

साइकिल निर्माता कंपनी फायरफॉक्स बाइक्स(Firefox Bikes) ने अपनी ‘ Gravel ‘ साइकिल  की बिल्कुल नई रेंज को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस रेंज को ऐसे राइडर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है जोकि साइकिल  से एडवेंचर करना पसंद करते है। इस साइकिल में डिजाइन से लेकर स्पीड और  कम्फर्ट का भी पूरा ध्यान रखा गया है। कंपनी ने इस साइकिल के 2 मॉडल पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 को लॉन्च किया गया है। कीमत की बात करें तो इस ग्रेवल रेंज (Gravel range) की कीमत 37,900 रुपये से शुरू होती है। इन्हें डीलर नेटवर्क के साथ-साथ ब्रांड की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है।

इस लॉन्च के मौके पर बात करते हुए  फायरफॉक्स बाइक्स के CEO श्रीराम सुंदरसन ने कहा कि हम इन साइकिल्स को मार्केट में पेश करके काफी उत्साहित हैं। ग्रेवल बाइक्स के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम बाइकिंग सेगमेंट में अपने नेतृत्व को और मजबूत करना है। अपनी इस नई रेंज के साथ, हम अपने ग्राहकों के परिवार का विस्तार होने के लिए निश्चित हैं। फायरफॉक्स साइकिल प्रीमियम रेंज में आती हैं। इन्हें परर्फोर्मेंस, ड्यूरेबिलिटी और सेफ्टी पर फोकस करते हुए बनाया गया है। फायरफॉक्स भारत में 500 से अधिक स्टोरों के खुदरा नेटवर्क के साथ मौजूद है। यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी की नई Celerio शामिल हुई 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट में

इन साइकिल में डिजाइन तो अच्छा है ही साथ ही इनमें आकर्षक ग्राफिक्स और बॉडी कलर का भी इस्तेमाल किया गया है। Firefox Bikes Gravel रेंज को कई तरह से इस्तेमाल करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें राइडर  सीधे हैंडलबार, ड्रॉप हैंडलबार का चयन कर सकते है। यह साइकिल रेंज बजन में हल्की है और हाई स्पीड के लिए इन्हें डिजाइन किया गया है। इन साइकिल को सभी इलाकों में चलाने के लिए ही डिजाइन किया है। दोनों मॉडल – पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 एक समान्य साइकिल के मुकाबले में ज्यादा ड्यूरेबिल्टी के साथ आती है और अन्य माउंटेन साइकिल के मुकाबले में अच्छी परफॉर्मेंस देती है।