16,000 रुपये सस्ते में खरीदें Google Pixel 6a फोन, Big Billion Days Sale का उठाएं फायदा

Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान Google Pixel 6a फोन की कीमत घटकर 27,699 रुपये हो जाएगी।

Google pixel 5a
Google pixel 5a

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर बहुत जल्द Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत होने वाली है। कंपनी ने फिलहाल यह जानकारी साफ नहीं की है कि Big Billion Days Sale कब शुरू होगी, लेकिन इसमें मिलने वाले ऑफर्स और बेस्ट डील्स के बारे में वेबसाइट पर जानकारी देखी जा सकती है। वहीं, यहां हम जिस बड़ी डील की बात कर रहे हैं वह Google के जबरदस्त स्मार्टफोन Google Pixel 6a को लेकर है। इस डिवाइस पर कंपनी बड़ा डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर, ईएमआई और नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दे रही है। बता दें कि कंपनी ने जुलाई में यह स्मार्टफोन 43,999 रुपये में लॉन्च किया था। जबकि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल के दौरान Pixel 6a फोन की कीमत घटकर 27,699 रुपये हो जाएगी। यानी कि आपका फोन पर पूरे 16,000 तक का डिस्काउंट मिलेगा। तो आइये, आगे जानते हैं इस फोन पर मिलने वाली सभी ऑफर के बारे में डिटेल जानकारी।

Google Pixel 6a Offer डिटेल्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने ऑफर की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी है। सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्ट में बताया गया है कि गूगल pixel 6a 27,699 रुपये में मिलेगा।

फ्लिपकार्ट के सोशल मीडिया पोस्ट में आप देख सकते हैं कि कंपनी ने इस बारे में बताया है कि यह फोन 43,999 रुपये में लॉन्च हुआ था, लेकिन फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली सेल के तहत 27,699 में खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह कीमत फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद मिलेगी। जहां सबसे पहले बिग बिलियन डे सेल के दौरान फोन पर डिस्काउंट की पेशकश की जाएगी। जिसके बाद यह फोन आपको 34,199 रुपये में मिलेगा। वहीं, जो यूजर्स फोन को खरीदने के लिए प्रीपेड परचेज करेंगे उन्हें 3,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड होल्डर्स को 3,000 रुपये का डिस्काउंट देगी। जिसकी मदद से Google Pixel 6a की कीमत 27,699 रुपये हो जाएगी।

यह भी पढ़े:OPPO F21s Pro Series का लॉन्च कंफर्म, देखें खास तस्वीरें और इसके टॉप फीचर्स

google pixel 6a
google pixel 6a

Google Pixel 6a के फीचर्स 

Pixel 6a फोन में 6.1-इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले मिलता है। जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिल जाता है। फोन में Tensor चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 6GB तक रैम +128GB UFS 3.1 स्टोरेज मिल जाता है। फोन में खास सिक्योरिटी के लिए Titan M2 सिक्योरिटी चिप भी लगाई गई है। फोन की सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,306mAh बैटरी मिलती है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है। साथ ही फोन को आने वाले पांच साल तक के सुरक्षा अपडेट मिलते हैं।

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 12.2MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग ले लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़े:Apple ने रिलीज किया iOS 16 Update, देखें किन डिवाइस को मिलेगी ये लेटेस्ट अपडेट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।