Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, Flipkart पर ये कीमत कर देगी हैरान

Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर ग्राहक नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

Flipkart Big Saving days sale: भारत में Rakshabandhan और स्वतंत्रता दिवस के बड़े मौके पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart बेहतरीन डिस्काउंट दे रहा है। कंपनी अपने कई प्रोडक्ट पर 70 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म की इस बड़ी सेल में Blaupunkt कंपनी के बेहतरीन Smart Tv काफी कम कीमत में मिल रहे हैं। यह कंपनी अपने 32 इंच से लेकर 65 इंच तक के स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट प्रदान कर रही है। यहां तक कि डिस्काउंट के साथ-साथ आईसीआईसीआई और कोटक बैंक डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर भी अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। जरूरी बात यह है कि यह सेल केवल आज 10 तारीख तक के लिए है। हालांकि इसके बाद सेल को बढ़ाया भी जा सकता है, इससे पहले आइये, आपको इस कंपनी के टीवी की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी के सभी स्मार्ट टीवी बेहतरीन रेटिंग के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मौजूद हैं। जिन्हें ग्राहकों ने काफी पसंद किया है। इसमें बेहतरीन डिजाइन और तगड़ी परफॉर्मेंस भी मिलती है। सबसे बड़ी खास बात यह है कि इन स्मार्ट टीवी की कीमत सामान्य तौर पर मिलने वाले स्मार्ट टीवी से काफी कम है।

यह भी पढ़ें: 50 इंच Smart TV पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, जानें क्या है डील

Blaupunkt स्मार्ट टीवी कीमत और फीचर्स

हीरो मॉडल, Blaupunkt साइबर साउंड 32-इंच की कीमत 11,999 रुपये है, जो HD-रेडी स्क्रीन के साथ आता है। इसमें 40W स्पीकर आउटपुट मिल जाता है। दूसरा हीरो मॉडल, 42-इंच फुल-एचडी 1,920×1080 के पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। जिसकी कीमत 17,999 रुपये है, यह टीवी एंड्रॉयड OS पर रन करता है। इसमें 1GB रैम, 8GB स्टोरेज दी गई है।

अगर 43-इंच मॉडल की बात करें तो यह अल्ट्रा-एचडी 3,840×2,160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। जिसकी कीमत 26,999 रुपये है यह भी Android 10 पर रन करता है इसमें इनबिल्ट 2GB RAM, 8GB स्टोरेज और 50W स्पीकर आउटपुट मिलता है।
 
अगर बड़े डिस्प्ले वाले 50-इंच अल्ट्रा-एचडी की बात करें, तो इसमें 3840×2160 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। जिसकी कीमत केवल 31,999 रुपये है। यह भी एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड ऑडियो, 4 स्पीकर और 2 जीबी रैम के साथ 60W स्पीकर आउटपुट मिलता है। वहीं बेजल-लेस 55-इंच अल्ट्रा-एचडी की बात करें तो इसमें 3840×2160 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है जिसकी कीमत 37,999 रुपये है, इसमें भी डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड ऑडियो, डॉल्बी एमएस12 साउंड टेक्नोलॉजी के साथ 60W का साउंड आउटपुट मिल जाता है। इसमें खास टीवी रिमोट Google असिस्टेंट के आता है।
 
अगर Blaupunkt के सबसे बड़े डिस्प्ले वाले टीवी की बात करें, तो इसकी कीमत 54,999 रुपये है। जो 65-इंच अल्ट्रा-एचडी डिस्प्ले और एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। इसमें भी डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड ऑडियो और डॉल्बी एमएस 12 तकनीक के साथ 60W स्पीकर आउटपुट मिलता है। 

यह भी पढ़ें: पृथ्‍वी ने बढ़ाई अपनी स्पीड, ये नया रिकॉर्ड खतरे से कम नहीं, जानें ये खास रिपोर्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।