Gozero Skellig Lite: भारत में लॉन्च हुई सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल, फीचर्स हैं मजेदार

जब से देश में पेट्रोल की कीमतें तेजी से बढ़ने लगी हैं तब से इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड लगातार बढ़ने लगी हैं। आये दिन नए-नए इलेक्ट्रिक मॉडल्स लॉन्च हो रहे हैं। इसी बीच पॉपुलर ई-बाइक ब्रांड GoZero Mobility ने भारत में अपनी नई ई-बाइक (इलेक्ट्रिक साइकिल) Skellig Lite को लॉन्च कर दिया है। यह एक बेहद किफायती मॉडल है,  कंपनी ने इसे खास बिगिनर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है क्योंकि इस बाइक की कीमत कम है। कंपनी को उम्मीद है कि यह ई-बाइक ग्राहकों को पसंद है।

कीमत

GoZero Skellig Lite की कीमत सिर्फ 19,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर के साथ यह GoZero वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। स्केलिग लाइट को 2999 रुपये के एडवांस पेमेंट कर प्री-बुक किया जा सकता है। इस बाइक की कीमत ही इसकी इसका प्लस पॉइंट है। दिखने के मामले में यह बाइक काफी स्टाइल डिजाइन में है। इस बाइक का डिजाइन काफी अच्छा है और दिखने में काफी स्टाइलिश भी है। इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है जिसकी वजह से सिटी में राइड करना बेहद आसान है। सिटी के बाहर भी इसे आसानी चला सकते हैं।

फीचर्स

GoZero Skellig Lite इलेक्ट्रिक साइकिल में मीडियम लेवल के पैडल असिस्ट के साथ 25 किलोमीटर की रेंज मिलती है। इतना ही नहीं इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। इसमें डिटिचेबल EnerDrive 210W की  लिथियम बैटरी पैक और एक 250W  रियर हब-ड्राइव मोटर दी गई है। इसके अलावा इसमें LED डिस्प्ले यूनिट दिया गया है, जिससे राइडर तीन पेडल-असिस्ट मोड में से किसी एक को चुन सकते हैं। इस बैटरी को चार्ज होने में सिर्फ 2.5 घंटे का टाइम लगता है।  इतना ही नहीं चार्जिंग खत्म होने के बाद आप इसे एक साधारण साइकिल की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी क्वालिटी काफी बेहतर रखी