GoZero ने लॉन्च की नई एडवांस्ड इलेक्ट्रिक साइकिल, 3 घंटे के चार्ज में 70 किलोमीटर चलेगी

ब्रिटिश की प्रीमियम इलेक्ट्रिक साइकिल निर्माता कंपनी GoZero Mobility ने अब अपनी नई एडवांस्ड Skellig Pro (स्किलिंग प्रो) साइकिल को लॉन्च किया है। यह बैटरी से चलने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है और इसे खास ऑफ रोडिंग के लिए बनाया है। खास बात यह है कि आप इसे ऑफ रोडिंग के साथ सिटी में भी राइड कर सकते हैं। इस हाई-पावर्ड परफॉर्मेंस ई-बाइक को ब्रिटेन में डिजाइन किया गया है और भारत में बनाया गया है। भारत-ब्रिटिश कारीगरी का एक आदर्श मिक्स स्किलिंग प्रो आम लोगों के बीच फिटनेस और पर्यावरण के अनुकूल परिवहन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से तैयार की गई है।

GoZero Skellig में एक नई एडवांस्ड एनरड्राइव 400 Wh लिथियम बैटरी पैक दिया गया है। इस बाइक में एक एडवांस्ड सस्पेंशन फोर्क के साथ मिक्स लाइट स्टील फ्रेम दिया गया है, जो मिक्स मैटल स्टेम हैंडल के साथ आती है। स्केलिग प्रो सड़क पर बेहतर पकड़ के लिए चौड़े 26×2.35 इंच के टायरों के साथ आती है जो इसे ऑफ रोडिंग के लिए भी एक बढ़िया विकल्प बनाता है। 

GoZero Skellig  Pro साइकिल की मैक्सिमम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह 70 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। खास बात यह है कि इस बाइक की बैटरी करीब 3 घंटे में 95 फीसदी तक चार्ज हो सकती है। यह साइकिल ड्राइव कंट्रोल वर्जन 4.0 LCD डिस्प्ले और गाइड-मी-होम इनेबल्ड लाइटिंग सिस्टम फ्लैशलाइट के साथ आती है। 

इस बाइक में फ्रंट और रियर टायर्स में डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। बाइक 7-स्पीड गियर सिस्टम से लैस है। अगर आप वीकेंड पर ऑफ राइड का मज़ा लेना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। GoZero Skellig Pro ई-बाइक को 39,999 रुपये है। ग्राहक इस बाइक को गोजीरो की वेबसाइट पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसके साथ ही यह कंपनी के चुनिंदा आउटलेट में भी खरीदी जा सकती है।