इस दिवाली गिफ्टिंग के लिए खरीदें Havells और itel के ये खास प्रोडक्ट्स, जानें कीमत और फीचर्स

फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है, लोग शॉपिंग के लिए निकल पड़े हैं। इस दिवाली अगर आप भी अपने किसी खास को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट में हम आपको Havells और itel के टीवी से लेकर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में।  

Havells HC4045 5 in 1 Multi Styling Kit (कीमत: 3,495)

जो लोग फैशन के प्रति सचेत हैं और अपने बालों को अलग-अलग अंदाज देने का शौक रखते हैं उनके लिए हैवल्स की 5 इन 1 मल्टी स्टाइलिंग किट एकदम उपयुक्त है। इसके सभी अटैचमेंट प्रोटेक्टिव हीटइंसुलेटिड टिप के साथ आते हैं जिससे उंगलियां हीट प्लेट से टकरा न जाएं। यह बेहतर हैंडलिंग, स्टाइलिंग किट का श्रेष्ठ उपयोग मुमकिन करता है और बहुत बढ़िया नतीजे देता है। 3495 रुपये की कीमत वाली इस स्टाइलिंग किट के संग आप वैसे ही स्टाइलिश टूल्स घर पर हासिल कर सकते हैं जो सैलून प्रोफेशनल्स के पास होते हैं।

Havells Desklite Kittylite 7 W 4 K BLU (कीमत: 3,410)

हैवल्स की यह आकर्षक डेस्क लाइट प्यारी सी बिल्ली के डिजाइन में पेश की गई है। आपके स्टडी रूम और होम ऑफिस के लिए यह आदर्श है। सुकोमल और ग्लेयर-फ्री लाइट के लिए यह आईसॉफ्ट  टेक्नोलॉजी से युक्त है। इस लाइट में टच बेस्ड ऑन/ऑफ स्विच है और एक ऐडजस्टेबल लैम्प शेड है जो आपकी जरूरतों के मुताबिक काम देता है। इसकी कीमत 3,410 रुपये है।

itel A48 smartphone Jio Exclusive (कीमत: 6,399)

आईटेल ए48 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 गो एडिशन के साथ आता है। इसमें 6.1 इंच एचडी+ (1560×720 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दी गई है। हैंडसेट में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर है लेकिन नाम की जानकारी नहीं है। फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। हैंडसेट की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो आईटेल A48 में 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन में 3000mAh बैटरी मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम सपॉर्ट वाले इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही आईटेल अपने ग्राहकों को जियो बेनेफिट भी दे रहा है। इसके अलावा, ग्राहक यदि खुद को Jio-exclusive offers के तहत एनरोल कराते हैं, तो उन्हें 512 रुपयेपये का इंस्टेंट सपोर्ट प्राप्त होगा। इसकी कीमत 6,399 रुपये है।

itel G-Series TV range (कीमत: 16,999 से शुरू )

itel G सीरीज दो कैटेगरी में उपलब्ध है जिनमें एक 2K और दूसरा 4K है। साइज के लिए 32 इंच से लेकर 55 इंच तक के विकल्प मिलेंगे। है। टीवी में ARM Cortex A53 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए Mali G52 GPU है। टीवी की डिजाइन फ्रेमलेस है और A+ ग्रेड के पैनल का इस्तेमाल किया गया है। टीवी के साथ गूगल प्ले-स्टोर का भी एक्सेस है। दोनों टीवी में 2GB रैम के साथ 8GB की स्टोरेज मिलेगी। बेहतर ऑडियो के लिए 12W के स्पीकर के साथ डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, HDMI, USB पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 है। टीवी के साथ Netflix, Amazon Prime Video, Zee5, Disney+, Hotstar, YouTube जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे। इसकी कीमत 16,999 से शुरू होती है।

itel Vision 2S smartphone (कीमत: 6,999 )

itel Vision 2S के लिए कंपनी ने Live Life Big Size स्लोगन का इस्तेमाल किया है। itel Vision 2S के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और इसके अलावा इसमें 6.5 इंच की HD+ IPS वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी है।  आईटेल के इस फोन में 6.52 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है जिसकी डिजाइन वॉटरड्रॉप है। जहां तक कैमरे का सवाल है तो itel Vision 2S में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस वीजीए है। सेल्फी के लिए आईटेल ने इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। आईटेल के इस फोन में 5000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए VoLTE/ViLTE/VoWiFi,फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है। इस फोन की कीमत 6,999 रुपये से शुरू होती है।