Hero Glamour Xtec भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, डिजाइन में हो सकता है बदलाव

Source: autoverse_ind

125 cc बाइक सेगमेंट में Hero Glamour काफी समय से मार्केट में है। यह बाइक ग्राहकों को काफी पसंद भी आ रही है। लेकिन अब कंपनी इस बाइक को नए अवतार में लेकर आ रही है, नया मॉडल Glamour Xtec होगा जोकि टॉप मॉडल होगा। इस बाइक के आने से होंडा SP125 को तगड़ा झटका लग सकता है। इस समय Glamour में तीन  तीन वैरिएंट ड्रम, डिस्क और 100 मिलियन वैरिएंट (100 Million Edition) मिलते हैं। आइये जानते हैं इसके संभावित फीचर्स और इंजन डिटेल्स के बारे में। आपको बात दें कि Hero Glamour Xtec की कुछ फोटो लीक हुई हैं।   

Hero Glamour Xtec में नई पेंट स्कीम और बॉडी ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे। इसका डिजाइन इस बार स्पोर्टी होगा।  इसके अलावा बाइक में नई हेडलाइट और टेललाइट देखने को मिल सकती है। इसके अलावा बाइक में नए अलॉय व्हील्स, बॉडी कलर्ड रिम्स देखने मिलेंगे। फीचर्स की बात करने तो Glamour Xtec डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जिसमें कई जानकरियां मिलेंगी, इस मीटर में ओडोमीटर, क्लॉक, फ्यूल गेज जैसे मिलेंगे। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस होगी जिसे हीरो कनेक्ट ऐप का सपोर्ट मिलेगा।इतना ही नहीं यह  बाइक i3S आईडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम और ऑटो सेल तकनीक से लैस होगी। बाइक की माइलेज पहले के मुकाबले ज्यादा होगी।

इंजन की बात करे तो Hero Glamour Xtec के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, बाइक में BS6 कंप्लाइंट वाला 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जोकि 10.73 bhp की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। मौजूदा बाइक का वजन 122 kg (Drum), 123 kg (Disc) है। इस बाइक की कीमत 73,200 रुपये से शुरू होती है। ब्रेकिंग के लिए नए मॉडल के रियर में 130mm ड्रम ब्रेक और इसके फ्रंट में 240mm फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलेगा।

Source: autoverse_ind