Hero Maestro Edge 125 स्कूटर अब कनेक्टेड टेक्नोलॉजी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटो कॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने पॉपुलर स्कूटर Maestro Edge 125 को अब कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इस स्कूटर का सीधा मुकाबला सुजुकी एक्सेस 125 और TVS Ntorq 125 से माना जा रहा है। आइये जानते हैं Maestro Edge 125 के फीचर्स और कीमत के बारे में  और आपको यह भी बतायेंगे कि इस स्कूटर को खरीदना फायदे का सौदा साबित होगा या नहीं ।

कीमत और वेरिएंट

हीरो के नए Maestro Edge 125 को दो वेरिएंट में उतारा गया है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 72,250 रुपये रखी गई है जबकि इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 76,500 रुपये रखी गई है। जबकि इसके कनेक्टेड वेरिएंट 79,750 रुपये रखी गई है। स्कूटर्स के इन सभी वेरिएंट्स की कीमतें दिल्ली, एक्स-शोरूम हैं।

फीचर्स

नए Maestro Edge 125 में सेगमेंट फर्स्ट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और हीरो कनेक्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। ये सभी फीचर्स इस स्कूटर को बेहतर बनाते हैं और आपकी राइडिंग को नया अहसास देने में मदद करता है। इसके अलावा इसमें नए ग्राफिक्स का भी सहारा लिया गया है जोकि इसे काफी आकर्षित लुक देने में मदद करते हैं। इस स्कूटर की मदद से हीरो यूथ के बीच अपनी खास जगह बनाने की कोशिश होगी। नए हीरो Maestro Edge 125 का डिजाइन भी काफी स्पोर्टी है,  इसका कनेक्टेड वेरिएंट दो नए प्रिज्मेटिक रंगों – प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल में आता है।