10 करोड़ का जश्न, हीरो मोटोकॉर्प ग्राहकों को दे रहा है महा बचत का शानदार मौका

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प मना रहा है 10 करोड़ का जश्न मना रहा है, दरअसल हाल ही में 10 करोड़ यूनिट के प्रॉडक्शन का आंकड़ा पार किया है, कंपनी के अनुसार उसकी 10 करोड़वीं यूनिट एक्सट्रीम 160R बाइक है, जो कि हरिद्वार स्थित मैन्युफैक्चरिंग संयंत्र में तैयार की गई, और इसकी ख़ुशी में कंपनी अपने ग्राहकों के कुछ खास ऑफर्स लेकर आई है। इन ऑफर्स में कैशबैक के अलावा एक्सचेंज बोनस का भी फायदा मिल रहा है। आइये जानते हैं।

महा बचत ऑफर्स

हीरो मोटोकॉर्प अपने वाहनों पर 51000 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है, इसके अलावा एक्सचेंज/लॉयल्टी के तहत 4000 रुपये की बचत का भी मौका मिल रहा है, आपको बता दें कि ये सभी ऑफर्स मॉडल टू मॉडल और उनकी कीमतों के आधार पर तय होंगे कि किस मॉडल पर आपको कितनी बचत होगी। यानी अगर अगर इस समय हीरो मोटोकॉर्प की कोई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।इन सभी ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी कंपनी की डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प भारत के अलावा एशिया, मिडिल ईस्ट, अफ्रीका और दक्षिण व मध्य अमेरिका के 40 से अधिक देशों में वाहनों की बिक्री करती है। कंपनी के इस समय 8 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं, जिनमें से 6 भारत में, एक कोलंबिया में और एक बांग्लादेश में है।

हाल ही में कीमतों में हुआ इजाफा

मार्च महीने में कंपनी ने अपने वाहनों की कीमतों में इजाफा करने की घोषणा की थी कि अप्रैल 2021 से उसके वाहनों की कीमतों में इजाफा होगा। अप्रैल शुरू हो चुका है और ऐसे में कंपनी अपने वाहनों की कीमतों में इजाफा करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पॉपुलर बाइक्स Xpulse 200, Xpulse 200T और Xtreme 200S के दाम बढ़ा दिए हैं। इन तीनों ही बाइक्स की कीमतों में 3,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।