Hero motocorp ला रही है नई एडवेंचर टूरिंग बाइक, जारी हुआ नया टीजर

अगर आप एक नई एडवेंचर टूरिंग बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। हीरो मोटोकॉर्प (Hero motocorp) अपनी एडवेंचर टूरिंग बाइक XPulse का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खास बात यह है कि Xpulse 200 4V में आपको 4 वॉल्व मिलते हैं। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। कंपनी ने इसका एक ऑफिशियल टीजर जारी किया है, जिसमें बाइक को Coming Soon दिखाया गया है। 

हीरो मोटोकॉर्प ने ट्विटर पर एक टीजर वीडियो जारी किया है जिसमें इस नई बाइक के एक्सटीरियर बॉडी की जानकारियां देखने को मिलती हैं, वीडियो में नई Xpulse 200 4V पहाड़ी रास्तों पर ट्रैकिंग करते हुए दिखाई गई है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, There’s thrill in the air. Brace yourself for bigger adventures.

आपको बात दें कि टीज़र वीडियो में इस नई बाइक के ब्लू एंड व्हाइट फ्रंट फेंडर को देखा जा सकता है। इस वीडियो क्लिप से यह भी देखने को मिलता है कि बेहतर ऑफ-रोड एक्सपीरियंस के लिए बाइक में नॉबी टायर के साथ हीरो की रैली किट दी जाएगी। बाइक के में नए LED टेललैंप्स, व्हाइट कलर के knuckle guard, और फ्रंट व रियर व्हील में डिस्क ब्रेक भी देखने को मिलते हैं।

इंजन डिटेल्स

इंजन की बात करें तो मौजूदा मॉडल में 199.6cc का ऑयल-कूल्ड इंजन लगा है जोकि 4-वॉल्व के साथ है। मौजूदा मॉडल 17.8bhp का अधिकतम पावर और 16.45Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है। माना रहा है कि नए मॉडल की कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है।