फुल डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ Hero Passion XTec लॉन्च, मिलेगी 5 साल की वारंटी

Hero Passion XTec ब्लू बैकलाइट के साथ सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल (full digital speedometer console) के साथ आती है, जिसमें इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलर नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट, मिस्ड कॉल और एसएमएस सूचनाएं शामिल हैं।

Hero Passion XTec

Hero MotoCorp ने नई पैशन एक्सटेक (Hero Passion XTec) को कनेक्टेड फीचर्स के साथ पेश किया है। मोटरसाइकिल दो वैरियंट- ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है, जिसकी कीमत क्रमशः 74,590 रुपये और 78,990 रुपये है। नया हीरो पैशन एक्सटेक ब्रांड के भरोसे और विश्वसनीयता को दोहराते हुए 5 साल की वारंटी के साथ आता है। हीरो पैशन एक्सटेक (Hero Passion XTec) सेगमेंट-फर्स्ट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो-फ्यूल इंडिकेटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसी सुविधाओं से लैस है।

Hero Passion XTec स्मार्ट फीचर से लैस
हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख Malo Le Masson ने कहा कि पैशन एक्सटेक अपनी नई विशेषताओं और स्मार्ट डिजाइन के साथ आकर्षक प्रोडक्ट है, जो देश के युवाओं को उत्साहित करेगा। हमें ‘XTec’ प्रोडक्ट की रेंज जैसे कि स्प्लेंडर+ एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेजर+ 110 एक्सटेक और डेस्टिनी 125 एक्सटेक के ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम उम्मीद करते हैं कि नया पैशन एक्सटेक भी इस प्रवृत्ति को जारी रखेगी।

यह भी पढ़ेंः Maruti Wagon R को सिर्फ 75 हजार रु में लाएं घर, जानें मंथली EMI, माइलेज की पूरी डिटेल

Hero Passion XTec ब्लू बैकलाइट के साथ सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल (full digital speedometer console) के साथ आती है, जिसमें इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉलर नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट, मिस्ड कॉल और एसएमएस सूचनाएं शामिल हैं। यह फोन बैटरी प्रतिशत, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर और लो फ्यूल इंडिकेटर भी प्रदर्शित करता है।

नया हीरो पैशन एक्सटेक (Hero Passion XTEC) साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ के साथ आता है। इतना ही नहीं, इसमें आपको बेहतर हैंडलिंग के लिए डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) की सुविधा भी मिलती है। इसमें पारंपरिक हलोजन लैंप की तुलना में 12 प्रतिशत लंबी बीम के साथ प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप मिलते हैं। मोटरसाइकिल को 3डी ब्रांडिंग और रिम टेप को क्रोम किया है, जो इसकी प्रीमियम अपील को और बढ़ाता है। यह एक नए 110cc, BS-VI अनुरूप इंजन के साथ आता है, जो 7500rpm पर 9bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 5,000rpm पर 9.79Nm का पीक टॉर्क देता है। यह बेहतर माइलेज के लिए पेटेंट i3S तकनीक के साथ आती हैं।

यह भी पढ़ेंः Hyundai ने चुपचाप भारत में लॉन्च की Aura SX CNG वैरियंट, कीमत है इतनी