स्मार्ट टीवी ब्रांड Hisense ने Croma से मिलाया हाथ, बिक्री में होगा इजाफा !

ग्लोबल कंजूमर एलेक्ट्रोनिस और एप्लायंस निर्माता कंपनी Hisense ने अब क्रोमा (Croma)के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है। अब देश भर में क्रोमा.कॉम और क्रोमा रिटेल स्टोर पर Hisense टीवी की रेंज उपलब्ध होगी। Hisense के पास इस समय कई शानदार प्रोडक्ट्स मौजूद हैं। Hisense का मुकाबला सैमसंग, पैनासोनिक, सोनी, वनप्लस, Thomson, कोडक और LG जैसे ब्रांड्स के साथ है।

Croma के साथ साझेदारी के बाद ग्राहकों को फायदा होगा, क्योंकि उन्हें कंपनी के प्रोडक्ट्स आसानी से उपलब्ध होंगे और कंपनी की बिक्री में इससे इजाफा होने की उम्मीद भी है। कंपनी के मुताबिक जल्द ही रेफ्रिजरेटर और एसी को ऑफ़लाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराये जायेंगे।

आपको बता दें कि Croma के पूरे देश में 60 शहरों में 185 से ज्यादा स्टोर्स है। Hisense अपने हाई क्वालिटी स्मार्ट टीवी के लिए जानी जाती है। कंपनी इस समय, 4K, QLED और UHD रेंज के स्मार्ट टीवी बनाती है। इस समय कंपनी 32 इंच से लेकर 70 इंच तक के स्मार्ट टीवी बनाती है, कंपनी के स्मार्ट टीवी में Dolby, ATMOS, JBL साउंड की सुविधा मिलती है, जोकि टीवी देखने का मज़ा बढ़ देते हैं।

कंपनी अपने 4K स्मार्ट टीवी पर 3 साल की वारंटी दे रही है। क्रोमा के अलावा अमेजन इंडिया, फ्लिप्कार्ट, टाटा क्लिक पर भी प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। वारंटी के मुकाबले यह ब्रांड ग्राहकों के लिए वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकती है।