बैसाखी के अवसर पर होंडा कार्स दे रही है कारों पर आकर्षक ऑफर्स, नई कार खरीदने का है शानदार मौका

कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया ने देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में मनाए जाने वाले बैसाखी, उगादि, गुड़ी पड़वा, बिहू और पोइला बैसाख के शुभ अवसर पर इस महीने नई कार खरीदने की योजना बना रहे सभी उपभोक्‍ताओं के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। इन ऑफर्स को पूरे भारत में कंपनी के सभी अधिकृत डीलरशिप पर प्राप्त किया जा सकता है और यह ऑफर्स 30 अप्रैल, 2021 तक उपलब्ध रहेंगे।

क्या हैं ऑफर्स ?

अगर होंडा अमेज खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑफर्स के तहत आप इस कार पर पूरे 38,800 रुपये तक की बचत कर सकते हैं जबकि होंडा सिटी पर 10,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है तो वहीं होंडा जैज पर 32,200 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। जबकि WRV पर आप पूरे 32,500 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं।

उपलब्ध ऑफर्स कैश डिस्काउंट या एक्सेसरीज और कार एक्सचेंज पर डिस्काउंट  के रूप में हैं। मौजूदा होंडा ग्राहकों को जो अपनी पुरानी होंडा कार के बदले नई कार खरीदना चाहते हैं, उन्हें ज्यादा लाभ जैसे Loyalty बोनस और स्पेशल  एक्सचेंज बेनेफिट भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों और चुनिंदा कॉरपोरेट्स के लिए भी एक्‍सक्‍लूसिव बेनेफिट्स भी कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं। कंपनी ने ऑन-रोड फाइनेंसिंग, कम ईएमआई पैकेज और लंबी-अवधि के लोन की पेशकश के जरिये ग्राहकों की मदद करने के लिए अलग-अलग बैंकों और वित्तीय संस्थाओं के साथ गठजोड़ भी किया है।

 इस मौके पर होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्‍टर, मार्केटिंग एंड सेल्‍स, राजेश गोयल ने कहा कि इस फेस्टिव सीजन के अवसर पर ग्राहकों को एक नई कार खरीदने पर बेहतर ऑफर्स दे रहे हैं। हमारे डीलरशिप के मजबूत सेल्‍स प्रोसेस द्वारा समर्थित हमारा ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म ‘होंडा फॉर होम ’ हमारे उपभोक्‍ताओं की मदद के लिए पूरी तरह से सुसज्जित है।”