नई Honda Activa Premium एडिशन से उठा पर्दा, स्पोर्टी लुक और कमाल के फीचर से लैस

नया होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन 109.5cc फ्यूल इंजेक्टेड मोटर से लैस है। जानिए इसके फीचर्स...

Honda Activa Premium Edition

होंडा टू- व्हीलर्स (Honda two wheeler) ने नए एक्टिवा प्रीमियम एडिशन (Activa Premium Edition) से पर्दा उठा दिया है। अब यह स्कूटर बाजार में लॉन्च के लिए तैयार है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन आने वाले दिनों में मॉडल की बिक्री शुरू होने की संभावना है। नया होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन (Honda Activa Premium Edition) एक्टिवा 6जी पर आधारित है। इसमें नियमित मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट किए गए हैं। यह मॉडल ग्लॉस मेटैलिक नेवी ब्लू कलर स्कीम में आता है और इसके पैनल पर गोल्डन व्हील और 3D गोल्ड लेटरिंग है।

होंडा के इस नए मॉडल में आगे की तरफ गोल्डन एक्सेंट इसके स्पोर्टी लुक को और बढ़ा देते हैं। नया होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन मैचिंग फ्लोरबोर्ड पैनल के साथ नई पॉलिश्ड ब्राउन सीट के साथ आता है। इसका पूरा डिजाइन और स्कूटर का सिल्हूट बरकरार है।

यह भी पढ़ेंः Mahindra XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी इस तारीख को होगी लॉन्च, 400 km से ज्यादा की देगी माइलेज

Honda Activa Premium Edition के फीचर्स

होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन के पावरट्रेन में कोई बदलाव किए जाने की संभावना नहीं है। नया होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन 109.5cc फ्यूल इंजेक्टेड मोटर से लैस है, जो 7,500rpm पर 7.96bhp और 8,000rpm पर 7.79bhp के लिए परफेक्ट है। इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें आपको ‘साइलेंट स्टार्ट’ सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, पास लाइट स्विच, 12-इंच फ्रंट व्हील, टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन यूनिट के साथ और भी कई अन्य शानदार फीचर्स मिलेंगे।

बता दें कि हाल ही में होंडा टू-व्हीलर ने नई CB300F मोटरसाइकिल को डीलक्स और डीलक्स प्रो वेरिएंट में पेश किया था, जिसकी कीमत 2.26 लाख रुपये और 2.29 लाख रुपये (सभी, एक्स-शोरूम) है। बाइक को कंपनी के प्रीमियम बिगविंग डीलरशिप नेटवर्क के जरिए बेचा जा रहा है। मॉडल को तीन पेंट स्कीम- स्पोर्ट्स रेड, मैट एक्सी ग्रे मैटेलिक और मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक में उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः 120 km की रेंज, 75km की टॉप स्पीड के साथ आया Believe E-scooter, जानें इसकी खूबियां