Hyundai Creta N Line जल्द होगी भारत में लॉन्च, जानें किन खूबियों से होगी लैस

2022 Hyundai Creta N-Line

Hyundai Motor Brasil जल्द ही भारत में Creta N Line वर्जन लॉन्च करेगी। कंपनी अपने ब्राजीलियाई सोशल मीडिया हैंडल पर इसे पहले ही टीज कर चुकी है। आपको बता दें कि दूसरे एन लाइन मॉडल की तरह ही नई 2022 हुंडई क्रेटा एन लाइन (2022 Hyundai Creta N Line) में मामूली हार्डवेयर अपग्रेड के साथ अंदर और बाहर कॉस्मेटिक अपडेट के साथ आने की उम्मीद है।

ब्राजीलियाई-स्पेक क्रेटा एन लाइन की लीक हुई पेटेंट इमेज से पता चलता है कि यह दूसरी पीढ़ी के क्रेटा के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर आधारित होगी। गौरतलब है कि जहां इंडोनेशिया जैसे देशों को नई फेसलिफ्टेड क्रेटा मिलती है, वहीं दक्षिण अमेरिका, रूस और भारत जैसे बाजारों में अभी भी एसयूवी के प्री-लिफ्ट वर्जन की पेशकश ही की जाती है।
यह भी पढ़ेंः Keeway Sixties 300i, Vieste 300 स्कूटर भारत में लॉन्च, रेट्रो-क्लासिक लुक है खासियत

नई क्रेटा एन लाइन की टीजर इमेज से पता चलता है कि ग्रिल पर एन लाइन बैजिंग है। डिजाइन की बात करें, तो क्रेटा एन लाइन (Creta N Line) में चेकर फ्लैग इंसर्ट के साथ नए स्पोर्टी बंपर की सुविधा होने की उम्मीद है। एसयूवी में नए अलॉय व्हील के साथ ग्रिल के लिए एक नया डिजाइन मिलने की भी संभावना है। अंदर की तरफ, इसमें स्पोर्टी रेड इन्सर्ट के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन होने की उम्मीद है।

पावरट्रेन विकल्पों की बात करें, तो इसमें बाजार के हिसाब से स्टैंडर्ड एसयूवी (SUV) जैसा ही इंजन मिलता रहेगा। क्रेटा के इस स्पोर्टियर वर्जन के निकट भविष्य में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। भारत में हुंडई क्रेटा एन लाइन को केवल 7-स्पीड डीसीटी के साथ 138 hp 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर मिलने की संभावना है। इसके अलावा, हुंडई इंडिया (Hyundai India) अगले महीने वेन्यू फेसलिफ्ट (Venue Facelift) लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है।
यह भी पढ़ेंः BSNL लेकर आया शानदार प्रीपेड प्लान, अब मिलेगी 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और डेली 2GB डेटा