इनबेस ने लॉन्च की Super-Fast Chargers की अर्बन स्प्रिंट सीरीज, कीमत भी ज्यादा नहीं

Urban Sprint Charger Series

गैजेट एक्सेसरीज के प्रमुख ब्रांड इनबेस (Inbase) ने अपनी नई चार्जर सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है, जिसमें तीन मॉडल शामिल हैं – स्प्रिंट सुपर फास्ट चार्जर, C-C केबल के साथ स्प्रिंट सुपर फास्ट चार्जर और C-L केबल के साथ स्प्रिंट सुपर फास्ट चार्जर। अर्बन स्प्रिंट चार्जर्स को विशेष रूप से अर्बन आधिकारिक वेबसाइट (gourban.in) और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर के माध्यम से क्रमशः 1,299 रुपये, 1,599 रुपये और 1,899 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Urban Sprint Charger series के फीचर्स

अर्बन स्प्रिंट चार्जर सीरीज 20W पावर डिलिवरी के साथ सुपर-फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ आती है। यह चार्जर ABS फायरप्रूफ केसिंग के साथ आते हैं और इसकी PD+QC 3.0 तकनीक मल्टी-लेयर सुरक्षा प्रदान करती है।

यह इसे ओवरहीटिंग और ओवरचार्जिंग से बचाती है। जो लोग ज्यादातर समय ट्रैवल करते हैं, उनके लिए उपयोगी हो सकते हैं। कोई भी अपने मोबाइल डिवाइस को कहीं भी कभी भी चार्ज करने के लिए इन्हें साथ ले जा सकता है।

ये चार्जर क्विक चार्जिंग तकनीक से लैस है और इसके डुअल फास्ट चार्जिंग पोर्ट Type-C और USB A केबल को सपोर्ट करते हैं। ये ट्रैवल-फ्रेंडली चार्जर 1.2m लंबी केबल के साथ आते हैं, जो क्रमशः C से C और C से लाइटनिंग प्रोटोकॉल के लिए 60W और 18W आउटपुट को सपोर्ट करते है।

चार्जर मल्टी-डिवाइस कम्पेटिबिलिटी भी प्रदान करते हैं और यूजर्स को स्मार्टफोन, पावर बैंक, MP3 प्लेयर, वायरलेस हेडफोन आदि जैसे कई डिवाइस आसानी से चार्ज करने की आजादी देते हैं।

Urban Sprint Charger series के टॉप फीचर्स

  • फास्ट चार्जिंग के लिए 20W आउटपुट
  • इंटेलिजेंट पावर सेविंग
  • क्विक चार्जिंग तकनीक
  • मल्टी-लेयर सुरक्षा के लिए PD+QC 3.0 तकनीक
  • अत्यधिक करंट से डिवाइस की सुरक्षा के लिए ABS फायरप्रूफ केसिंग
  • केबल की लंबाई – 1.2m सभी मोबाइल और टैबलेट को सपोर्ट करता है