सिर्फ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Infinix का यह Smart TV, जानें फीचर्स और ऑफर

लॉन्च ऑफर के साथ यूजर्स इस नए Infinix 32-inch Y1 Smart TV को केवल 8,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Infinix 32-inch Y1 Smart TV
Infinix 32-inch Y1 Smart TV

Infinix ने भारत में एक किफायती स्मार्ट टीवी Infinix 32-inch Y1 Smart TV लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इस नए डिवाइस को कंपनी ने अब तक के सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी के रूप में पेश किया है। इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। बता दें कि Infinix ने पिछले साल भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एंट्री मारी थी। उस समय X1 और X3 सीरीज के तहत 32 इंच से लेकर 43 इंच के फुल एचडी स्मार्ट टीवी लॉन्च किये गए थे। वहीं अब कंपनी नया Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी लेकर आई है। इस नए स्मार्ट टीवी को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर सेल किया जाएगा। साथ ही, शुरुआती लॉन्च ऑफर के तहत डिस्काउंट ऑफर भी मिलेगा। लॉन्च ऑफर के साथ यूजर्स इस नए स्मार्ट टीवी को केवल 8,000 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये, आपको इनफिनिक्स के नए किफायती स्मार्ट टीवी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Infinix 32-inch Y1 Smart TV की कीमत

कंपनी ने Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी को 8,999 रुपये में पेश किया है। इसकी सेल 18 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। ग्राहकों को नए टीवी के लिए सिंगल  ब्लैक कलर ऑप्शन मिल जाएगा। लॉन्च ऑफर्स के तहत ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ऑप्शन के साथ टीवी पर 900 रुपये यानी 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro के फीचर्स का हुआ खुलासा, लॉन्च से पहले जानें सभी खूबियां

Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी के फीचर्स

Infinix 32-इंच Y1 स्मार्ट टीवी में HD डिस्प्ले दिया गया है, जो 1366 x 768 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इसमें 250nits पीक ब्राइटनेस भी मिल जाती है। बेहतर ऑडियो के लिए स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर सेटअप दिया गया है। डिजाइन की बात करें, तो Infinix TV के चारों और स्लिम बेजल देखने को मिलते हैं। इस खास स्मार्ट टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज मिल जाता है। इस स्मार्ट टीवी पर प्राइम वीडियो, Zee5, YouTube, SonyLIV जैसे ऐप्स का उपयोग किया जा सकता है, साथ ही स्टोर के माध्यम से डाउनलोड होने वाले अन्य ऐप का उपयोग भी किया जा सकता है। बता दें यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड-आधारित नहीं है, बल्कि यह कंपनी के कस्टम-ओएस पर रन करता है।

इसके अलावा इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक ऑप्टिकल पोर्ट, एक लैन पोर्ट, मिराकास्ट और कास्ट ऑप्शन मिल जाता है। वहीं इसमें मिलने वाले रिमोट में YouTube, ब्राउजर और प्राइम वीडियो के लिए हॉटकी दी गई है। 

यह भी पढ़ेंः James Webb Space Telescope : पहली बार दिखा अंतरिक्ष की अनंत गहराइयों का अद्भुत नजारा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

Web Stories