जल्द भारत में लॉन्च होगा Infinix का सस्ता 5G फोन, जानें क्या है कंपनी का प्लान

स्माटफोन ब्रांड Infinix जनवरी 2022 में अपना पहला 5G फोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फोन की कीमत 20000 रुपये से कम होगी। इस खबर की पुष्टि खुद इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने किया है। उन्होंने यह भी कहा की है कि कंपनी अगले साल भारत में 55 इंच टीवी को भी लांच करेगी जो कि 2022 के पहले छह महीनों के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि इंफिनिक्स ब्रांड हांगकांग में स्थित है। कंपनी ने यह जानकारी भारतीय बाजार में अपने नए लैपटॉप InBook X1 के लॉन्च करने के बाद दी है।

इंडिया टू डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने बताया कि ” Infinix अपना पहला 5जी फोन अगले साल जनवरी के अंत तक लॉन्च कर सकती है। यह फोन उन यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प होगा जो 5जी सर्विस रोल आउट होने से पहले ही 5जी फोन लेना चाहते हैं। हमलोग 5जी सर्विस से पहले ही एक पूरा पोर्टफोलियो तैयार करना चाहते हैं जहां यूजर्स टॉप नॉच फीचर्स के साथ एक 4जी फोन का चुनाव कर सकतेे हैं या फिर वे एक 5जी फोन ले सकते हैं। हालांकि अभी कहा जा सकता है कि 5जी फोन थोड़ा कॉस्टिली है लेकिन 5जी सर्विस लॉन्च होने के बाद यह काफी किफायती हो जाएगा।” इसे भी पढ़ें: पैनासोनिक का Toughbook S1 Rugged Tablet भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

सूत्रों की मानें तो Infinix का पहला 5जी स्मार्टफोन 9 फरवरी 2022 को भारत में दस्तक दे सकता है। रही बात कीमत की तो अब तक जो जानकारी आई है उसके अनुसार इसे 18999 रुपये में लॉन्च किय जा सकता है। यह फोन 128 GB स्टोरेज और 8 GB रैम मैमोरी के साथ उपलब्ध हो सकता है। इसे भी पढ़ें: 12GB रैम, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ iQoo Neo 5S, iQoo Neo 5 SE, जानें खूबियां

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी आने वले दिनों में कुछ नए स्मार्टफोन सीरीज को पेश कर सकती है। इसके अलावा 2022 के शुरुआत के कुछ महीनों में ही हम 5-6 स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च करने वाले हैं।

अपने स्मार्टटीवी सेग्मेंट में बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इनफिनिक्स 2021 के अंत तक ही 55 इंच के स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने का प्लान कर रही थी लेकिन किसी कारण से हमलोग इसे लॉन्च नहीं कर पाए और लेकिन यह अभी हमारे प्लान में है और नए साल में इसे जरूर लॉन्च किया जाएगा।