8000 से कम में Infinix Smart 6 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, इसमें मिलेगी तगड़ी बैटरी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में अपना नया Smart 6 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में खास बात यह है कि कंपनी ने इस फोन को एंटी-बैक्टीरियल बैक पैनल के साथ पेश किया है जोकि बैक्टीरिया से आपको सुरक्षित रखने मदद करेगा। यह फोन बजट सेगमेंट में आया है और इसमें आपको कई अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं।  खास बात यह है कि इसमें 2GB वर्चुअल रैम और 5000mAh की दमदार बैटरी भी मिल रही है। आइये जानते हैं इस फोन के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में।

कीमत और फीचर्स

नए Infinix Smart 6 को 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह फोन 2GBरैम और 64GB  स्टोरेज के साथ आया है। कंपनी के मुताबिक यह इस सेगमेंट में 64GB स्टोरेज ऑफर करने वाला अकेला हैंडसेट है। आप इस फोन को पोलर ब्लैक, हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन और स्टारी पर्पल में खरीद सकते हैं। यह फोन एंटी-बैक्टीरियल बैक पैनल के साथ आया है। इस फोन की बिक्री 6 मई से शुरू होगी, ग्राहक इसे ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: ताकतवर Xiaomi 12 Pro 5G भारत में लॉन्च, जानें इस फोन की जबरदस्त खूबियां

इस फोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है जोकि 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ है।  यह डिस्प्ले 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट दे रही है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 54 घंटे तक का 4G टॉकटाइम देती है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन के 8MP ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा साथ ही ड्यूल LED फ़्लैश लाइट मिलती हैं। इसके अलावा इस फोन में इस फोन में कंपनी डेडिकेटेड अंडर डिस्प्ले एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) पर काम करता है।