8000 रुपये में लॉन्च हुआ Infinix HOT 20 Play स्मार्टफोन, 7GB रैम और 6000mAh सहित कई दमदार फीचर्स से है लैस

Infinix HOT 20 Play फोन में यूजर्स को 6.82 इंच का बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 6000 mAh बैटरी, 7GB तक रैम, डुअल रियर कैमरा सेटअप और कई अन्य सुविधाएं दी गई हैं।

49127

मोबाइल निर्माता Infinix सस्ती कीमत में स्मार्टफोन बेचने के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने अपनी Hot Play सीरीज के तहत Infinix HOT 20 Play नाम से एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। खास बात यह है कि कम कीमत में इस स्मार्टफोन में दमदार स्पेसिफिकेशन और शानदार डिजाइन दिया गया। फोन में यूजर्स को 6.82 इंच का बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 6000 mAh बैटरी, 7GB तक रैम, डुअल रियर कैमरा सेटअप और कई अन्य सुविधाएं दी गई हैं। आइए, आई आगे आपको Infinix HOT 20 Play फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Infinix HOT 20 Play Price

Infinix HOT 20 Play स्मार्टफोन को कंपनी ने 4 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा है। कीमत की बात करें तो यह फोन मात्र 8,999 रुपये पेश किया गया है। फोन के लिए यूजर्स को Aurora Green, Fantasy Purple, Luna Blue और Racing Black जैसे चार कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। वहीं, फोन की सेल जल्द ही Flipkart पर शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: 7GB रैम, 50MP कैमरा के साथ Infinix Hot 20 5G हुआ लॉन्च, कीमत 12 हजार से भी कम

Infinix HOT 20 Play Specifications

फोन के फीचर्स की बात करें तो Infinix HOT 20 Play स्मार्टफोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। डिस्प्ले पर पंच होल डिजाइन देखने को मिलता है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4GB LPDDR4X रैम और 64GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। खास बात यह है कि स्मार्टफोन में 3GB का वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से स्मार्टफोन में 7 जीबी तक रैम सपोर्ट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में MediaTek Helio G37 प्रोसेसर लगाया गया है। बैटरी के मामले में डिवाइस लंबी चलने वाली 6000 एमएएच बैटरी से लैस है। जिसमें 18w चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। फोन में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और DTS ऑडियो सपोर्ट की सुविधा भी दी गई।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो HOT 20 Play स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप सपोर्ट करता है। जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा लेंस लगाया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें:8000 रुपये सस्ता खरीदें Nothing Phone (1), तगड़े फीचर्स और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है फोन

Web Stories