केवल 24,990 रुपये में आया Infinix Inbook X1 Neo लैपटॉप, जानें फीचर्स

खासतौर पर नए Infinix Inbook X1 Neo लैपटॉप को स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए लाया गया है। लैपटॉप में Intel Celeron Quad Core N5100 प्रोसेसर, 8GB तक रैम के साथ 256GB तक का स्टोरेज मिल जाता है।

अब आपके बच्चों को महंगे लैपटॉप दिलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि Infinix कंपनी केवल 24,990 रुपये की कीमत में नया और किफायती लैपटॉप लेकर आई है। नए लैपटॉप को Inbook X1 सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है। इस सीरीज में Infinix Inbook X1 Neo नाम से यह लैपटॉप पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि नया लैपटॉप दमदार फीचर्स के साथ आते हैं, जिसमें यूजर्स को तगड़ा अनुभव और बढ़िया चार्जिंग सपोर्ट के साथ मल्टीमीडिया लर्निंग का अनुभव मिलेगा। बता दें कि खासतौर पर नए लैपटॉप को स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए लाया गया है। फीचर्स की बात करें, तो लैपटॉप में Intel Celeron Quad Core N5100 प्रोसेसर, 8GB तक रैम के साथ 256GB तक का स्टोरेज मिल जाता है। इसके साथ ही लैपटॉप काफी हल्का है, जिसका वजन केवल 1 किलो 24 ग्राम है। आइये, आगे आपको नए Infinix Inbook X1 Neo लैपटॉप के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Infinix Inbook X1 Neo लैपटॉप की कीमत

कंपनी ने नए लैपटॉप को 24,990 रुपये की कीमत में पेश किया है। जिसकी सेल 21 जुलाई से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर शुरू की जा सकती है। यूजर्स को लैपटॉप के लिए कॉस्मिक ब्लू और स्टारफॉल ग्रे जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।  इसके साथ ही सेल के दौरान नए लैपटॉप पर कंपनी कई खास बैंक ऑफर भी चला सकती है।

यह भी पढ़ेंः दमदार फीचर्स के साथ OPPO Reno 8 और OPPO Reno 8 Pro की हुई लॉन्चिंग, जानें कीमत

Infinix Inbook X1 Neo लैपटॉप के फीचर्स

यह लैपटॉप 14 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 1920×1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 16:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 300 निट्स ब्राइटनेस मिल जाती है। डिजाइन की बात करें तो Infinix InBook X1 में एल्युमिनियम ग्रेड फिनिश दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Intel Celeron quad core N5100 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में लैपटॉप में 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। वीडियो कॉलिंग और मीटिंग के लिए लैपटॉप में HD वेबकेम दिया गया है। साथ ही इसमें डुअल स्टार लाइट फ्लैश फीचर भी मिल जाता है। बैटरी के लिहाज से इसमें 50W बैटरी दी गई है। जो 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा इसमें दो माइक्रोफोन के साथ DTS audio सपोर्ट भी मिल जाता है। 

क्या है कंपनी का कहना

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने इनबुक एक्स1 नियो के लॉन्च को लेकर कहा है कि हमने सटीक कोर पोजिशनिंग का पालन किया है और डिवाइस को दमदार बनाया है। जिसकी मदद से छात्रों को जरुरी ऐप्स और अन्य काम करने में आसानी होगी। लैपटॉप में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए इंटेल सेलेरॉन प्रोसेसर उपयोग किया गया है। खास बात यह भी है कि लैपटॉप को एल्यूमीनियम बेस्ड मेटल मैटीरियल से बनाया गया है।

यह भी पढ़ेंः Airtel, Jio और Vodafone Idea के 500 रुपये से कम में आने वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।