15 जून को लॉन्च होंगे Infinix Inbook X1 स्लिम लैपटॉप, जानें खासियत

Infinix ने साल 2021 में Infinix InBook X1 सीरीज के साथ लैपटॉप सेगमेंट में कदम रखा था। अब कंपनी InBook X1 Slim लैपटॉप लेकर आई है।

infinix inbook x1 slim
infinix inbook x1 slim

Infinix भारत में अपनी नई लैपटॉप रेंज पेश करने को तैयार है। इस नई लैपटॉप रेंज में कंपनी भारतीय ग्राहकों को InBook X1 स्लिम लैपटॉप की पेशकश करेगी। बता दें कि Infinix ने साल 2021 में Infinix InBook X1 सीरीज के साथ लैपटॉप सेगमेंट में कदम रखा था। अब ग्राहकों के बेहतर रिस्पांस और अपने लैपटॉप को और भी बेहतर बनाकर कंपनी InBook X1 Slim लैपटॉप लेकर आई है। लॉन्च तारीख की बात करें, तो InBook X1 Slim लैपटॉप को 15 जून को पेश किया जाएगा। आइए आपको Infinix के नए स्लिप और शानदार लैपटॉप के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः अब बनाएं WhatsApp पर 512 लोगों का ग्रुप, सभी के लिए लॉन्च हुआ ये नया फीचर

जानकारी के लिए बता दें कि नए लैपटॉप में इंडस्ट्री के बेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे। देखा गया है कि कंपनी हमेशा कम कीमत में यूजर को शानदार फीचर्स देने के लिए जानी जाती है, इसको देखते हुए कम कीमत में ग्राहकों को बेहतरीन फीचर्स मिलने की पूरी उम्मीद है।

Infinix Inbook X1 स्लिम लैपटॉप की कीमत

Infinix Inbook X1 स्लिम लैपटॉप की कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी ने खुलासा नहीं किया है, 15 जून को होने वाले लॉन्च इवेंट में कीमत का ऐलान होना तय माना जा रहा है। अगर कलर ऑप्शन की बात करें, तो यह लैपटॉप ब्लू, ग्रीन, रेड और ग्रे कलर में पेश होंगे।

यह भी पढ़ेंः OnePlus 10T में होगा पावरफुल Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर, फोन के खास फीचर्स भी हुए लीक

Infinix Inbook X1 स्लिम के फीचर्स

Infinix Inbook X1 स्लिम लैपटॉप के बारे में दावा किया किया जा रहा है कि इसकी मोटाई 14.8mm है। इसका वजन सिर्फ 1.24 किलोग्राम है। कंपनी ने दावा किया है कि यह लैपटॉप इस प्राइस सेगमेंट में सबसे हल्का और सबसे पतला साबित होगा। कंपनी ने यह भी साफ कर दिया है कि लैपटॉप में लंबी चलने वाली बैटरी होगी, जो बेस्ट चार्जिंग फीचर्स के साथ आएगी। साथ ही, चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मौजूद होगा। वहीं, प्रोसेसर की बात करें, तो लैपटॉप को 10th जनरेशन इंटेल कोर i3, i5 और i7 SoCs के साथ पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः लीक में सामने आई Xiaomi Band 7 की इमेज, जानें इस नए स्मार्ट गैजेट की खासियत

बताते चलें कि लैपटॉप को लेकर यह भी सामने आया है कि Infinix Inbook X1 Slim के फीचर्स Infinix Inbook X2 से मिलते-जुलते ही होंगे यानी इसे इनबुक एक्स2 का रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।