Infinix ने पेश किया किफायती Laptop और शानदार 43 इंच Smart Tv, देखें फीचर्स और प्राइस

कंपनी ने नए Infinix InBook X2 Plus लैपटॉप के साथ एक शानदार Infinix 43Y1 Smart TV भी लॉन्च किया है।

Infinix InBook X2 Plus
Infinix InBook X2 Plus

टेक निर्माता Infinix ने भारतीय बाजार में दो नए डिवाइस को एंट्री दी है। कंपनी ने नए Infinix InBook X2 Plus लैपटॉप के साथ एक शानदार Infinix 43Y1 Smart TV भी लॉन्च किया है। बता दें कि दोनों ही नए डिवाइस को आने वाले दिनों में भारतीय ग्राहकों के लिए सेल किया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो इनबुक एक्स2 प्लस एक हल्का और पतला लैपटॉप है जो 11th जेनेरशन इंटेल कोर प्रोसेसर,15.6 इंच के फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ फुल-एचडी वेब कैमरा से लैस है। वहीं, Infinix 43Y1 स्मार्ट टीवी में 43 इंच का एलईडी डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 300 निट्स ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आगे आपको दोनों Infinix डिवाइस की कीमत और फीचर्स की डिटेल बताते हैं।

Infinix InBook X2 Plus price

Infinix InBook X2 Plus लैपटॉप को फ्लिपकार्ट पर 32,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर देखा जा सकता है। जबकि 11th जेनेरशन के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर वाले हाई-एंड मॉडल को 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 52,990 रुपये में बाजार में एंट्री मिली है। बता दें कि ग्राहक इंटेल कोर आई3, कोर आई5 या कोर आई7 प्रोसेसर के साथ लैपटॉप को खरीद सकते हैं। जबकि ग्राहकों को 8GB रैम और 16GB रैम ऑप्शन के साथ 256 स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलेगा। वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें तो Infinix के इस लैपटॉप को ब्लू, ग्रे और रेड जैसे तीन कलर ऑप्शन में लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:केवल 5,699 रुपये में खरीदें Realme C30, शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस है फोन

Infinix InBook X2 Plus specifications

इस लैपटॉप में 15.6 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 300 निट्स ब्राइटनेस, 1,920×1,080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिल जाता है। लैपटॉप में 11th जेनेरशन के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर तक की सुविधा दी गई है। साथ ही यह विंडोज 11 होम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करता है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 16GB तक LPDDR4x रैम और 512GB तक SSD स्टोरेज मिलता है।

बैटरी के मामले में डिवाइस में 50Wh की बैटरी दी गई है, जो 10 घंटे तक का बैकअप देने के काबिल बताई गई है। इसके साथ ही Infinix InBook X2 Plus 65W USB टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ v5.1 जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं।

यूजर्स को Infinix InBook X2 Plus में फुल-एचडी वेब कैमरा भी मिलता है, जो डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। जबकि बेहतर ऑडियो के लिए डुअल माइक्रोफोन और 1.5W डुअल स्पीकर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि नया लैपटॉप एल्यूमीनियम बॉडी से बना हुआ है जो 1.49 मिमी पतला और लगभग 1.58 किलोग्राम का है।

Infinix 43Y1 Smart TV price

Infinix 43Y1 स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर 13,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल खुलासा नहीं किया है कि भारत में स्मार्ट टीवी की सेल कब होने वाली है। वहीं, एक बात तय है कि टीवी की सेल जल्द शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें: 12,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ Realme GT Neo 3T हुआ सबसे सस्ता, जानें प्राइस और फीचर्स

Infinix 43Y1 Smart TV specifications

Infinix के इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का फुल-एचडी एलईडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 300 निट्स ब्राइटनेस और 1,920×1,080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। स्मार्ट टीवी में 20W के ऑडियो स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो तकनीक दी गई है।

बढ़िया परफॉर्मेंस के लिए स्मार्ट टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर और 4GB स्टोरेज दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक आरएफ इनपुट, एक एवी इनपुट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक सीओएक्स आउट पोर्ट, लैन और वाई-फाई मौजूद है। इसके अलावा Infinix 43Y1 Smart TV में प्राइम वीडियो, Youtube, SonyLiv, Zee5, ErosNow जैसी कई ऐप्स का सपोर्ट मिल जाता है।
यह भी पढ़ें: केवल 7,549 रुपये में मिल रहा है REDMI 9i Sport स्मार्टफोन, इस पर 7,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी पाएं


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।