Infinix ने भारत में लॉन्च नए लैपटॉप, फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 13 घंटे मिलेगी बैटरी लाइफ

infinix inbook x1

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में अपनी INBook X1 series को पेश करते हुए नए लैपटॉप लॉन्च किये हैं। नई लैपटॉप सीरीज INBook X1 के तहत कंपनी ने Infinix Inbook X1 और Infinix Inbook X1 Pro लैपटॉप को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने पहली बार लैपटॉप सेगमेंट में एंट्री की है कंपनी के नए लैपटॉप विंडो 11 और इंटेल प्रोसेसर से लैस होंगे। आइये जानते हैं इन लैपटॉप की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में।

फीचर्स
Infinix INBook X1 लैपटॉप में 14 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो फुल एचडी रेजोल्यूशन और 300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस लैपटॉप की स्क्रीन बेहद पतले बेज़ल के साथ आती है। इसमें 180 डिग्री हिंज और बैकलिट की-बोर्ड है। INBook X1 10th जनरेशन इंटेल कोर i3, i5 और i7 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा इसमें  8GB और16GB LPDDR4x रैम का का ऑप्शन मिलता है साथ ही स्टोरेज के लिए इसमें 256GB और 512GB SSD स्टोरेज के ऑप्शन दिए गये हैं। इस लैपटॉप की खास बात इसकी बैटरी लाइफ है।

Infinix INbook X1

INBook X1 लैपटॉप में 55Wh बैटरी है जो 13 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा करती है और यह 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  यह लैपटॉप विंडोज 11 होम पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए, इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, माइक्रोफ़ोन और कैमरे के लिए हार्डवेयर-बेस्ड प्राइवेसी स्विच है। इस लैपटॉप का वजन 1.48 किलोग्राम है। यह भी पढ़ें: Jio Phone Next को टक्कर देने Tecno ला रहा बेहद ही सस्ता 4G स्मार्टफोन


कनेक्टिविटी के लिए इसमें  USB-C पोर्ट, फास्ट चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट, USB 3.0 पोर्ट, एक USB 2.0 पोर्ट, एक HDMI 1.4 पोर्ट, एक 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है इसके अलावा लैपटॉप में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक डीसी चार्जिंग पोर्ट है। इसके अलावा इसमें एचडी वेब कैमरा, डुअल माइक्रोफोन, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह भी पढ़ें: जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Tecno Spark 8T, जानें डिटेल्स

कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करें तो लैपटॉप 15 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर 35,999 रुपये (i3), 45,999 रुपये (i5) और 55,999 रुपये (i7) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। अब देखना होगा भारत में इन लैपटॉप को कितना पसंद किता जाता है।