108MP कैमरा से लैस Infinix Note 12 5G अगले महीने होगा लॉन्च, जानें खूबियां

Infinix Note 12 5G फोन में 12 5G बैंड का सपोर्ट होगा, जिसकी मदद से ये 5G स्मार्टफोन बजट में काफी अच्छा विकल्प बन सकता है।

Infinix जल्द ही भारत में एक नया 5G डिवाइस पेश करने वाला है। बताया जा रहा है कि नया डिवाइस Infinix Note 12 5G नाम से भारतीय बाजार में दस्तक देगा। नया डिवाइस 20 मई, 2022 को भारत में लॉन्च हो चुके Infinix Note 12 का अपग्रेड वर्जन होगा। इसे 5G तकनीक और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। फोन के लॉन्च को लेकर खबरें मिल रही है कि Infinix के इस नए 5G डिवाइस को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल लॉन्च तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन फोन के कुछ खास फीचर्स का खुलासा हो गया है। आइये,आगे आपको इस पोस्ट में Infinix Note 12 5G के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।

108MP कैमरा से लैस होगा Infinix Note 12 5G

Infinix के इस नए 5G स्मार्टफोन में 108MP के प्राइमरी कैमरा से लैस रियर कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई है। अगर ये नया 108MP कैमरा लेंस उपयोग किया जाता है, तो इसे बड़े बदलाव के रूप में देखा जा रहा है, बता दें कि फोन के 4G वैरियंट में केवल 50MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा, फोन में एक और बड़ा बदलाव डिस्प्ले को लेकर बताया गया है। नए Infinix Note 12 5G स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस बजट स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले मिलना ग्राहकों के लिए फायदे की डील हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः फुल चार्ज पर 3 दिन चलने वाला Nokia G11 Plus स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत

मिलेगा 12 5G बैंड का सपोर्ट

Infinix Note 12 5G फोन में 12 5G बैंड का सपोर्ट भी होगा, जिसकी मदद से ये 5G स्मार्टफोन बजट में काफी अच्छा विकल्प बन सकता है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि नया डिवाइस 4G वैरिएंट से बेहतर फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि Infinix जुलाई में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जिसमें Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 Pro 5G फोन लॉन्च हो सकते हैं। अगर फोन की कीमत के बारे में बात करें तो फिलहाल इन दोनों डिवाइस की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह बात साफ है कि कंपनी इन स्मार्टफोंस को कम बजट में लॉन्च कर सकती है।

बताते चलें कि फिलहाल आगामी Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे इतनी ही जानकारी सामने आई है। आने वाले समय में फोंस के लॉन्च को लेकर जल्द कोई ऐलान किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ेंः Android 13 कब आएगा आपके फोन में, जानें इससे जुड़ी पूरी डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।