गेमिंग के लिए ताबड़तोड़ Infinix Note 12 Pro फोन लॉन्च, कीमत भी है एकदम बजट में

Infinix Note 12 Pro फोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर शुरू होगी।

Infinix Note 12 Pro
Infinix Note 12 Pro

मोबाइल निर्माता Infinix ने एक तगड़ा 4G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Infinix Note 12 Pro नाम से बाजार में पेश किया है। खास बात यह है कि इस डिवाइस में गेम खेलने के लिए दमदार प्रोसेसर और GPU का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8GB तक रैम+ 256GB तक स्टोरेज की पेशकश की गई है। वहीं फोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर शुरू होगी। इसके अलावा कंपनी इस फोन पर कुछ कैशबैक ऑफर भी चला रही है। यानी कि आप को लॉन्च ऑफर के तहत काफी अच्छा डिस्काउंट मिल जाएगा। आइये, आपको आगे Infinix Note 12 Pro फोन के सभी फीचर्स और कीमत की डिटेल जानकारी देते हैं।

Infinix Note 12 Pro की कीमत और सेल

फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने फोन को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में पेश किया है। जिसमें 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इस स्टोरेज वैरियंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। फोन के लिए ग्राहकों को Alpine White, Tuscany Blue और Volcanic Gray जैसे तीन कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। वहीं अगर फोन की सेल की बात करें तो इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 1 सितंबर से सेल किया जाएगा।

लॉन्च ऑफर की बात की जाए तो Infinix Note 12 Pro पर कंपनी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर दे रही है। साथ ही इंफीनिक्स कंपनी इस फोन के साथ Snokor XE 18 true वायरलेस बर्ड्स, जिनकी कीमत करीब 1,100 रुपये है, उसे केवल 1 रुपए में दे रही है।

यह भी पढ़ेंः केवल 13,499 रु में लॉन्च हुआ Redmi Note 11SE, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से है लैस

Infinix Note 12 Pro के फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 1,080 x 2,400 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 180 Hz टच सैंपलिंग रेट और 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस में दमदार octa-core MediaTek Dimensity G99 SoC चिपसेट उपयोग किया गया है। स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसकी मदद से 2TB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh बैटरी मिल जाती है, जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा यह फोन डीटीएस सराउंड साउंड स्पीकर के साथ आता है।

कैसा है कैमरा

Infinix Note 12 Pro फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें खास 108 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL प्राइमरी कैमरा लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लेंस, एक AI सेंसर क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ वी5, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ेंः महज 740 रु में ले आएं 15000 रुपये वाला OPPO K10, 6GB रैम और Snapdragon 680 प्रोसेसर से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।