सिर्फ 11,999 रु में लॉन्च हुआ Infinix X3 Smart TV, डॉल्बी एटमॉस और HDR10 सपोर्ट से है लैस

Infinix X3 Smart TV

अगर आप किफायती रेंज में स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छा मौका है। इनफिनिक्स ने बजट रेंज में Infinix X3 smart TV को भारत में लॉन्च कर दिया है। नया स्मार्ट टीवी 32 इंच और 43 इंच के डिस्प्ले साइज में उपलब्ध है। स्मार्ट टीवी में 400 nits की पीक ब्राइटनेस और HDR 10 कंटेंट का सपोर्ट है। Infinix X3 स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर से लैस है यानी आपको टीवी में बेहतर साउंड क्वालिटी मिल सकती है।

यह Android TV 11 पर चलता है और कंपनी के Anti Blue Ray प्रोटेक्शन के साथ आता है। Infinix X3 स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब जैसी सर्विसेज के लिए डेडिकेटेड बटन वाला रिमोट कंट्रोल मिलता है। इतना ही नहीं, इन दोनों टीवी में आपको Google Assistant और क्रोमकास्ट का सपोर्ट भी मिलता है।
यह भी पढ़ेंः Blaupunkt ने लॉन्च किए दो किफायती CyberSound Smart TV, कीमत 15,999 रुपये से शुरू

Infinix X3 smart TV की कीमत
भारत में Infinix X3 स्मार्ट टीवी के 32-इंच मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि 43-इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। दोनों Infinix X3 स्मार्ट टीवी मॉडल 12 मार्च से 16 मार्च के बीच फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे।

Infinix X3 smart TV के फीचर्स
Infinix X3 स्मार्ट टीवी 32-इंच मॉडल में उपलब्ध है, जो एक HD रेडी (1,336×768 पिक्सल) डिस्प्ले को सपोर्ट करता है, जबकि एक और 43-इंच मॉडल FHD (1,920×1,080 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आता है। यह ब्लू लाइट को खत्म करने के लिए कंपनी की एंटी ब्लू रे तकनीक के साथ आता है। यह 400 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है। स्मार्ट टीवी HDR10 कंटेंट सपोर्ट के साथ आता है। Infinix X3 स्मार्ट टीवी क्वाड कोर Realtek RTD2841 प्रोसेसर पर रन करता है, जिसमें चार Cortex A55 कोर हैं। इसमें आपको 1GB रैम और 8GB स्टोरेज की सुविधा मिलती है।

कंपनी के मुताबिक, Infinix X3 स्मार्ट टीवी स्टीरियो स्पीकर सेटअप से लैस है। 32 इंच के मॉडल में 20 वॉट के कुल आउटपुट के साथ दो बॉक्स स्पीकर हैं, जबकि 43 इंच के मॉडल में 36 वॉट के कुल आउटपुट के साथ दो बॉक्स स्पीकर और दो ट्वीटर हैं। दोनों स्क्रीन साइज डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। टीवी पर कनेक्टिविटी विकल्पों में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, मिनी वाईपीबीपीआर वीडियो आउटपुट पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं।

Infinix X3 स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसी लोकप्रिय कंटेंट स्ट्रीमिंग सेवाओं की भी सुविधा है। रिमोट गूगल असिस्टेंट सपोर्स के साथ आता है। इसमें इन-बिल्ट क्रोमकास्ट की सुविधा भी है।
यह भी पढ़ेंः 150 रु माह की खर्च पर घर लाएं रिमोट कंट्रोल वाले Ceiling fan, स्पीड मिलेगी सुपर फास्ट