Infinix का 5G फोन 14 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Infinix Zero 5G

Infinix ने आखिरकार भारत में Zero 5G लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। स्मार्टफोन निर्माता 14 फरवरी को भारत में Infinix Zero 5G लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस प्रोडक्ट पेज पहले ही लाइव हो चुका है। इनफिनिक्स ने Infinix Zero 5G के संपूर्ण डिजाइन का भी खुलासा किया है, जो इस महीने आने वाला है। Infinix Zero 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर, 13Band 5G सपोर्ट के साथ और भी बहुत कुछ होगा।

इससे पहले Infinix के सीईओ अनीश कपूर ने भी आगामी स्मार्टफोन की एक झलक साझा की थी। फोन के बारे में कुछ भी बताए बिना उन्होंने यह कहते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया था कि सबसे अच्छी पावर और स्पीड अभी बाकी है! जैसा कि इससे पता चलता है, अप्रत्याशित की उम्मीद कर सकते हैं। कंपनी के पहले 5G फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। TechArena की एक रिपोर्ट में पोस्ट किया गया था कि स्मार्टफोन की वैश्विक कीमत लगभग $350 (लगभग 26,200 रुपये) हो सकती है।
यह भी पढ़ेंः इस तारीख को लॉन्च होगी Kia Carens MPV, शानदार खूबियों से होगी लैस

Infinix Zero 5G के स्पेसिफिकेशंस

Infinix Zero 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के मीडियाटेक डाइमेंसिट 900 चिपसेट हो सकती है। यह 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

जैसा कि तस्वीरों से पता चलता है, Infinix Zero 5G में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक टेलीफोटो सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। अन्य कैमरा सेंसर के सटीक स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी पता नहीं है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए Infinix Zero 5G में 5G, NFC, USB टाइप-C और 3.5mm का हेडफोन जैक शामिल हो सकता है। Infinix Zero 5G में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है।
यह भी पढ़ेंः Tecno Pova 5G भारत में लॉन्च 8 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें खूबियां