180W फास्ट चार्जिंग के साथ Infinix Zero Ultra होगा लॉन्च, कीमत का भी हुआ खुलासा

Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। खास बात यह बताई गई है कि इसमें 180W फास्ट चार्जिंग पावर मिलेगी।

Infinix Zero ultra

Infinix जल्द ही भारत में एक नया और तगड़ा डिवाइस पेश करने वाली है। कंपनी इस नए फोन को Infinix Zero Ultra नाम से बाजार में उतारेगी। बताया जा रहा है कि इस नए डिवाइस में सबसे तेज फास्ट चार्जिंग तकनीक का उपयोग होगा। फोन को लेकर TechYorker की रिपोर्ट में बताया गया है कि नया Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन आने वाले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। खास बात यह बताई गई है कि इसमें 180W फास्ट चार्जिंग पावर मिलेगी। आइये, आपको आगे इस पोस्ट में फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कैसा होगा नया Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन

फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट में Infinix Zero Ultra को लेकर बताया गया है कि फोन 180W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। वहीं बाकी के फीचर्स का खुलासा भी आने वाले कुछ दिनों में हो सकता है। इसके साथ ही यह फोन कंपनी का अब तक का सबसे ज्यादा कीमत का फोन भी हो सकता है।
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि Infinix Zero Ultra की 180W फास्ट चार्जिंग  तकनीक 4,500mAh बैटरी को चार मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी। रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस में 8GB रैम+ 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा और यह फोन 4G डिवाइस के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

जहां फिलहाल नए डिवाइस 5G तकनीक के साथ लॉन्च हो रहे हैं, यह डिवाइस 4G सेवा प्रदान करेगा, इस लिहाज से ग्राहक थोड़ा निराश हो सकते हैं। फोन को लेकर केवल इतना ही जानकारी सामने आई है, हालांकि रिपोर्ट में कीमत को लेकर बताया गया है कि यह फोन 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Nothing Phone (1) पर मिलेगा बड़ा डिस्काउंट, जानें Flipkart ऑफर डिटेल

अगर इस कीमत में फोन लॉन्च किया जाता है तो Infinix Zero Ultra बाजार में मौजूद वनप्लस नॉर्ड 2T, POCO F4 5G और iQOO Neo 5G को कड़ी टक्कर देगा। बता दें कि वनप्लस नॉर्ड 2T, POCO F4 5G और iQOO Neo 5G तीनों ही 5G के साथ आते हैं. जबकि नया डिवाइस 4G से लैस हो सकता है। यानी आगे देखा जाएगा कि इसमें मौजूद 180W फास्ट चार्जिंग ग्राहकों को कितना लुभाती है।

बताते चलें कि, Infinix Zero Ultra फोन को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई ऐलान नहीं किया है। जबकि रिपोर्ट में इस फोन को साल के आखिर में लॉन्च करने की बात कही गई है। अब देखना यह है कि कंपनी कब फोन को लेकर सामने आती है। यह भी पढ़ेंः जल्द आने वाला है Samsung का फोल्डेबल फोन, जानें क्या है कंपनी का प्लान


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।