विमेन्स डे पर हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से मिल रहा है 5100 रुपये का कैश डे बोनस, जल्दी कीजिये

इंटरनेशनल विमेन्स डे पर देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर्स कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों को खास ऑफर्स पेश किया है। कंपनी अपने सभी स्कूटर्स पर 5100 रुपये का कैश डे बोनस दे रही है। जबकि एक्सचेंज/ लॉयल्टी बोनस 3000 रुपये है। इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलर्स से बात कर सकते हैं।

कंपनी यह ऑफर अपने 100 करोड़ के जश्न पर मना रही है, यानी कंपनी के 100 करोड़ ग्राहक पूरे हो चुके हैं। अन्य ऑफर्स की बात करें तो कंपनी अपनी 160cc, 200cc बाइक्स पर 5000 रुपये तक का एक्सचेंज/ लॉयल्टी बोनस दे रही है जबकि अन्य बाइक्स पर 2000 रुपये तक का एक्सचेंज/ लॉयल्टी बोनस दे रही है।

इतना ही नहीं सरकारी कर्मचारियों को 2500 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप ICICI, बैंक ऑफ़ बरोदा,Federal बैंक और SBI के ग्राहक हैं तो आपको क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 12000 रुपये तक कैशबैक मिलेगा, लेकिन ये सभी ऑफर्स नियम और शर्तों पर लागू हैं।

हीरो मोटोकॉर्प के पास इस समय destini, maestro और pleasure नाम से तीन स्कूटर्स मौजूद है, जोकि मेल और फीमेल ग्राहकों को टारगेट करते हैं। ये स्कूटर्स 110 इंजन से लेकर 125cc इंजन से लैस हैं। इसलिए आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनका चुनाव कर सकते हैं।वहीं बात बाइक्स की करें तो कंपनी के पास एंट्री लेवल सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक की बाइक्स इस समय मौजूद है ।

डेली यूज़ के अलावा टूरिंग के लिए भी कंपनी के पास ऑप्शन देखने को मिलते हैं। 100cc इंजन से लेकर 200cc इंजन वाली बाइक्स कंपनी के प्रोफाइल में मौजूद हैं। कंपनी अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर पांच साल की वारंटी ऑफर कर रही है। बेहतर परफॉरमेंस और माइलेज के लिए कंपनी ने अपने स्कूटर्स और बाइक्स में फ्यूल इंजेक्शन का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा बेहतर ब्रेकिंग के लिए कॉम्बी ब्रेक सिस्टम और एंटी लॉक ब्रेकिंग की सुविधा अलग-अलग मॉडल्स में देखने को मिलती है।