Iqoo 10 सीरीज जुलाई में होगी लॉन्च, Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग से लैस

कंपनी Iqoo 10 सीरीज के तहत Iqoo 10 और Iqoo 10 Pro लॉन्च कर सकती है। वहीं इससे पहले भी एक रिपोर्ट में सामने आ चुका है कि इस सीरीज को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

Iqoo ने इस साल की शुरुआत में Iqoo 9 सीरीज को चीन में पेश किया था। अब कंपनी जल्द ही नया डिवाइस लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, जुलाई में Iqoo दो नए डिवाइस लेकर सामने आएगी। बताया जा रहा है कि कंपनी Iqoo 10 सीरीज के तहत Iqoo 10 और Iqoo 10 Pro लॉन्च कर सकती है। वहीं इससे पहले भी एक रिपोर्ट में सामने आ चुका है कि इस सीरीज को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल चीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Weibo और टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के खास फीचर्स का खुलासा किया है। आइये, आपको इस सीरीज के फोन के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।  

कैसे होंगे Iqoo 10  के फीचर्स

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने जो जानकारी पेश की है, उसके मुताबिक Iqoo 10 में 6.78-इंच का FHD + OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और DC डिमिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। टिपस्टर ने यह भी बताया है कि फोन में sm8475 प्रोसेसर होगा यानी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिल सकता है। स्टोरेज के मामले में फोन में 12GB रैम वैरियंट मिलने की उम्मीद है। यह रैम फोन के टॉप वैरियंट में मिल सकती है। जिसके चलते माना जा रहा है कि इस सीरीज में अन्य स्टोरेज वैरियंट भी जरूर देखने को मिलेंगे।
यह भी पढ़ेंः Realme C30 vs Redmi 10A : 10,000 रु से कम में कौन-सा फोन खरीदें

खास होगी बैटरी और कैमरा

डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, Iqoo 10 सीरीज में 120W फ्लैश चार्ज सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, फोन में 1/1.5-इंच सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी लेंस मिलने की बात भी कही गई है। फिलहाल नए फोन को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है। जहां डिवाइस को अगले महीने लॉन्च करने की अटकलें तेज हो गई हैं, Iqoo की यह सीरीज जल्द ही कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखने को मिल सकती है।

बताते चलें कि कंपनी वैनिला वैरियंट Iqoo 10 के साथ-साथ Iqoo 10 Pro भी लॉन्च कर सकती है। इस फोन के बारे में खबर है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर, 200W फास्ट चार्जिंग और 65W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होगा।

यह भी पढ़ेंः तगड़े फीचर्स के साथ Oppo A57 हुआ लॉन्च, कीमत 13,999 रुपये


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।