जल्द भारत में एंट्री लेगा धांसू iQOO 9T स्मार्टफोन, खास फीचर्स का भी हुआ खुलासा

फोन में तगड़े फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen1 प्रोसेसर सहित कई खास खूबियां होंगी।

iQOO 9T
iQOO 9T

iQOO ने भारत में साल की शुरुआत के दौरान iQOO 9 सीरीज पेश की थी। कंपनी अब अपनी इस सीरीज का विस्तार करने जा रही है। बताया जा रहा है कि जल्द ही iQOO 9T स्मार्टफोन भारत में पेश हो सकता है। फिलहाल लॉन्च की असल तारीख का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन 91mobiles के खास सूत्रों ने फोन के कुछ खास फीचर्स का खुलासा किया है। इसके साथ ही नए iQOO 9T स्मार्टफोन को BIS वेबसाइट पर भी देखा गया है। यह फोन मॉडल नंबर I2201 नाम से सामने आया है।
रिपोर्ट के मुताबिक फोन में तगड़े फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen1 प्रोसेसर सहित कई खास खूबियां होंगी। आइये, आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।

कैसे होंगे iQOO 9T के फीचर्स

रिपोर्ट के मुताबिक iQOO 9T स्मार्टफोन 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। वहीं डिस्प्ले पर किस तरह का रिज़ॉल्यूशन होगा यह जानकारी साफ नहीं हुई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट उपयोग होगा।
स्टोरेज को लेकर बताया गया है कि iQOO 9T स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरियंट में पेश होगा। जिसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज शामिल होंगे। सूत्रों ने यह भी बताया है कि यह फोन ब्लैक कलर ऑप्शन में आ सकता है। वहीं पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी उसमें पता चला था कि यह डिवाइस 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा।

बता दें की iQOO 9T डिवाइस को मॉडल नंबर I2201 के साथ BIS वेबसाइट पर भी देखा गया है। इस लिस्टिंग में फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक बात साफ है कि नया डिवाइस आने वाले कुछ दिनों में भारत में लॉन्च होगा। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि फोन को जुलाई में पेश किया जा सकता है।
इसके साथ ही iQOO 9 सीरीज के इस नए स्मार्टफोन में डिजाइन को लेकर ज्यादा बदलाव नहीं होंगे, लेकिन iQOO 9T ग्राहकों के लिए बेहतर फीचर्स वाला विकल्प जरूर बनेगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।