iQOO Z6 5G पर 5,491 रुपये का डिस्काउंट, कैसे उठाएं इस डील का फायदा

iQOO Z6 5G को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर नई कीमत और खास ऑफर के साथ देखा जा सकता है।

iQOO Z6 5G
iQOO Z6 5G

iQOO के एक तगड़े 5G डिवाइस पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। कंपनी ने अपने iQOO Z6 5G की कीमत में करीब 4,500 रुपये की कटौती कर दी है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर नई कीमत और खास ऑफर के साथ देखा जा सकता है। अगर आप एक नया और तगड़ा 5G डिवाइस लेने की फिराक में हैं, तो यह डिवाइस आपके लिए बढ़िया विकल्प बन सकता है। दरअसल, इस डिवाइस को कंपनी ने 19,990 में लॉन्च किया था। वहीं, अमेजन पर यह डिवाइस फिलहाल 22 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ नजर आ रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर और कई आकर्षक लाभ भी दिए जा रहे हैं। आइये, आपको फोन के फीचर्स और मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

iQOO Z6 5G पर डील्स और डिस्काउंट

कंपनी ने iQOO Z6 5G फोन को 19,990 रुपये बाजार में उतारा था। फिलहाल डिवाइस पर 22 प्रतिशत यानी 4,491रुपये का खास डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर iQOO Z6 5G के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरियंट को 15,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड ऑप्शन के जरिए इस फोन को लेने पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसका मतलब है कि यूजर्स को कुल 5,491 का डिस्काउंट मिल जाएगा। साथ ही यह डिवाइस आप 14,499 रुपये में खरीद पाएंगे। हालांकि आपको इस बैंक ऑफर के लिए कम से कम 5,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। साथ ही, Amazon Pay ICICI Credit का उपयोग करने कर कंपनी 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। जबकि Yes Bank और Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड ऑप्शन पर 7.5% का डिस्काउंट मिल रहा है।  

इसके अलावा, फोन पर HSBC बैंक कार्ड की मदद से भी 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। जिसके तहत करीब 250 रुपये का डिस्काउंट आसानी से मिल सकता है। फोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है। वहीं एक्सचेंज ऑफर्स की बात करें, तो कंपनी इस स्मार्टफोन पर 9,550 रुपये तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ेंः 15000 रुपये में ये हैं सबसे तगड़े 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और डिटेल

iQOO Z6 5G के फीचर्स

iQOO Z6 5G स्मार्टफोन में 6.58-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सेंपलिंग रेट और 90.61 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट उपयोग हुआ है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस और 2-मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा लेंस मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है। इसके साथ ही फोन फाइव-लेयर्ड लिक्विड कूलिंग तकनीक के साथ आता है यानी फोन में हीटिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी। बैटरी के मामले में फोन में 5,000mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

यह भी पढ़ेंः एक लाख से कम के ये DSLR कैमरे, तस्वीरों में भर देंगे जान


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।