सिर्फ 1399 में घर लाएं itel A48 स्मार्टफोन, JioPhone Next को मिलेगी टक्कर

itel-a48-smartphone-available-for-rs-1399-down-payment

बजट सेगमेंट स्मार्टफोन कंपनी itel काफी लोकप्रिय ब्रांड है, खासकर 7,000 रुपये से कम कीमत वाले सेग्मेंट में तो कंपनी राज कर रही है। वहीं हाल में रियालंस जियो द्वारा लॉन्च यिजोफोन नेक्सट से कंपनी को कड़ी टक्कर मिल रही थी ऐसे में itel ने Jio के मुकाबले अपना नया फोन बेहद ही शानदार स्कीम के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने होम क्रेडिट इंडिया के साथ मिलकर अपने ऑल-राउंडर स्मार्टफ़ोन itel A48 को लॉन्च किया है जो काफी किफ़ायती फाइनेंस स्कीम में मिल रहा है। होम क्रेडिट इंडिया की मदद से itel A48 स्मार्टफ़ोन 1,399 रुपये की डाउन पेमेंट कर खरीदा जा सकता है जहां यूजर्स को 8 महीनों के लिए 625 रुपये की नो कॉस्ट EMI पर ​यह फोन मिलेगा। वैसे यदि एक मुस्त कीमत के साथ इस फोन को लेना चाहते हैं तो itel A48 की कीमत 6,399 रुपये है।

itel A48 के फीचर्स

इस फोन में 6.1 इंच का एचडी प्लस IPS डिसप्ले है जोकि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। कंपनी ने 2.5D कर्व्ड ग्लास का उपयोग किया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।  परफॉरमेंसके लिए इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 10 के गो एडिशन पर कम करता है। यह भी पढ़ें: Vivo स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में, जानें क्या हो सकते हैं फीचर्स

इसके अलावा फोटो और वीडियो के लिए फोन में  5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है जबकि 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी ने कैमरे के साथ कई तरह के मोड्स दिए हैं जोकि आपकी फोटोग्राफी को बेहतर करने में मदद करते हैं। इतना ही नहीं सेफ्टी के लिए फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट का भी सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही फोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। पावर के लिए इस फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।  कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4G VoLTE/ ViLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया है। यह भी पढ़े: Samsung की बड़ी तैयारी, जल्द लॉन्च होंगे ये सस्ते 4G और 5G स्मार्टफोन्स

इस मौके पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ‘भारत में 35 करोड़ से ज्यादा लोग फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं जो स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहते हैं, हालांकि टियर 2 और छोटे कस्बों में डिजिटलाइजेशन को गति देने के मामले में किफायती और पैसा वसूल होना ही सबसे बड़ी रुकावट है। शुरुआत से ही आईटेल ने किफायती और तकनीक के लिहाज से एडवांस स्मार्टफोन लॉन्च कर डिजिटल अंतर को पाटा है जिससे पूरे देश में सामाजिक-आर्थिक वृद्धि को बढ़ावा दिया जा सके।

होम क्रेडिट इंडिया से इस साझेदारी के साथ, आईटेल का उद्देश्य आईटेल A48 को भारतीय लोगों के लिए सुलभ बनाना है। हमें उम्मीद है कि हमारा नया ऑफर ग्राहकों को पसंद आएगा और उनके डिजिटल सपनों को पूरा करने में मदद करेगा।