7000 से कम कीमत में itel Vision 2S स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, बैटरी है दमदार

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने बजट सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन ‘Vision 2S’ को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन तो अच्छा है कि साथ ही इसमें बड़ी बैटरी का भी इस्तेमाल किया गया है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें बेहतर बैकअप मिलेगा। बता दें कि यह नया फोन itel Vision 2 का अपग्रेडेड वर्जन है। आइये जानते हैं 7 हजार से कम कीमत वाले नए Itel vision 2s में कुछ खास और नया है। itel ने नए  Vision 2S के लिए Live Life Big Size स्लोगन का इस्तेमाल किया है।

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

itel Vision 2S में 6.52 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसके डिजाइन में वॉटरड्रॉप है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है, इसके अलावा डिस्प्ले पर 2.5d कर्व्ड ग्लास है। डिस्प्ले IPS है इसलिए इसे बेहतर कहा जा रहा है, फोटो और वीडियो देखते समय आपको कोई दिक्कत नहीं होने वाली। परफॉरमेंस के लिए इसमें 1.6GHz की स्पीड वाला ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है, हालांकि प्रोसेसर के नाम के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है। फोन में एंड्रॉयड 11 गो एडिशन दिया गया है। यह फोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए VoLTE/ViLTE/VoWiFi,फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है।

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के नए itel Vision 2S में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 8 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस वीजीए है। सेल्फी के लिए आईटेल ने इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। बेसिक इस्तेमाल के लिए इस फोन के दोनों लेंस अच्छे साबित हो सकते हैं।

itel Vision 2S की कीमत और उपलब्धता

नए itel Vision 2S की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है और अच्छी बात यह है की इसके साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा मिलती है, हालांकि यह सुविधा फोन खरीदने के अगले 100 दिनों के लिए ही मिलेगी। इस फोन को आप ग्रेडेशन पर्पल, ग्रेडेशन ब्लू और डीप ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।