7,699 रु में आया itel Vision 3 Turbo स्मार्टफोन, 6GB RAM, 5000mAh बैटरी से है लैस

itel Vision 3 Turbo स्मार्टफोन में यूजर्स को 6GB तक रैम, 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ डुअल कैमरा सेटअप जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं।

itel Vision 3 Turbo
itel Vision 3 Turbo

भारत में सस्ती कीमत में स्मार्टफोन बनाने को लेकर दबदबा बना चुकी itel कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने स्मार्टफोन को itel Vision 3 Turbo नाम से बाजार में उतारा है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ केवल 7,699 रुपये की मामूली कीमत में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में यूजर्स को 6GB तक रैम, 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी के साथ डुअल कैमरा सेटअप जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं। आइये, आपको फोन के सभी फीचर्स और कलर ऑप्शन के बारे में डिटेल बताते हैं।

क्या है कीमत (itel Vision 3 Turbo Price)

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में केवल 7,699 रुपये में उतारा है। फोन के लिए ग्राहकों को Multi Green, Jewel Blue और Deep Ocean Blue जैसे तीन कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। इसके साथ ही कंपनी फोन के लॉन्च पर एक खास ऑफर भी चला रही है। जिसके तहत फोन के डिस्प्ले को 100 दिन के अंदर तक फ्री रेप्लेस्मेंट मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंःमात्र 1 रु में बुकिंग शुरू, जानें इस सेल में कौन से प्रोडक्ट हैं लिस्ट में शामिल

फोन के फीचर्स (itel Vision 3 Turbo Specifications)

फीचर्स की बात करें तो itel Vision 3 Turbo स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720×1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। डिस्प्ले पैनल पर 2.5डी ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में खास जी+एफ इनसेल टेक्नोलॉजी का उपयोग हुआ है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 1.6गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 3GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। वहीं, फोन में टर्बो रैम टेक्नोलॉजी मिलती है, जिसकी मदद से स्मार्टफोन की रैम 6GB तक बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है। जिसकी मदद से स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। OS की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर रन करता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में लंबी चलने वाली 5000 एमएएच की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

itel Vision 3 Turbo कैमरा और कनेक्टिविटी

कैमरा फीचर्स की बात करें तो स्मार्ट फोन में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और एक VGA लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से itel Vision 3 Turbo में डुएल सिम की सुविधा और 4G एलटीई सर्विस मिलती है। इसके अलावा 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ओटीजी के साथ फोन में बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स मिल जाते हैं। वहीं, सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंःसस्ता और स्टाइलिश Tecno Pop 6 Pro इस दिन होगा लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।