Jabra Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में हुए लांच, यहां जानें कीमत और खूबियां

Jabra Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में लांच हो गये हैं, इनका डिजाइन और फीचर्स बेहद खास हैं। साथ ही इनका साउंड आपको इम्प्रेस भी कर सकता है। खास बात यह है कि ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं।इनमें कमाल की बैटरी लाइफ तो मिलेगी ही साथ ही  बिल्ट-इन एलेक्सा का भी सपोर्ट मिलेगा, आइये जानते हैं इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की  कीमत और फीचर्स के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

Jabra Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की 10,999 रुपये है, इनमें नेवी, ब्लैक और लाइट मिंट कलर ऑप्शन आपको मिल जायेंगे। आप इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को Amazon, Flipkart, Croma, Reliance और Jabra रिटेलर्स से खरीद सकते हैं। अब इन कीमत में इनमें क्या कुछ खास फीचर्स मिलने वाले हैं? आइये जानते हैं।

फीचर्स

Jabra Elite 4 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में एर्गोनोमिक डिज़ाइन मिलता है, इसके आलावा ये सिक्योर एक्टिव फिट है। ये ईयरबड्स वर्कआउट सेशन के लिए काफी उपयोगी साबित होंगे ऐसा कंपनी ने दावा किया है। इन ईयरबड्स में चार बिल्ट-इन माइक्रोफोन मिलते हैं जोकि बेहतर Voice कॉल देने में मदद करते हैं । इसके आलावा इनमें 6mm ड्राइवर यूनिट लगे हैं आपको बताब दें कि Jabra साउंड+ कनेक्टेड ऐप का उपयोग करके ईयरबड्स को कंट्रोल किया जा सकता है। ये IP57 रेटिंग के साथ आते हैं जिसकी मद से धूल और पानी का इनपर कोई असर नहीं होता। यह भी पढ़ें: Portronics ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, स्मार्ट कॉलिंग फीचर्स और बिग डिस्प्ले का मिलेगा फायदा

बिल्ट-इन एलेक्सा

अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट और गूगल फास्ट पेयर फंक्शनलिटी का सपोर्ट मिलता है। यह डिवाइस मोनो मोड के साथ भी आता है जो यूजर्स को एक ईयरबड से गाने सुनने में सक्षम बनाता है। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और एडजस्टेबल हर्ट ट्रौ फीचर के साथ आते हैं।Jabra Elite 4 चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है और 10 मिनट की चार्जिंग के साथ डिवाइस एक घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करता है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये काफी बेहतर साबित हो सकते हैं।