Jio ने पेश किए 2 वर्क फ्रॉम होम रिचार्ज प्लान, यूजर्स को मिलेगा 912.5 GB तक का डाटा

Reliance Jio
Reliance Jio

टेलीकॉम की दुनिया में Reliance Jio सबसे बड़ा नाम है। रिलायंस जियो का भारत में सबसे बढ़ा यूज़र बेस है। अपने यूजर्स के लिए जियो लगातार नए और आकर्षक ऑफर्स पेश करती रहती है। कोरोना संक्रमण के चलते वर्क फ्रॉम होम के चलन को देखते हुए जिओ ने अपने यूजर्स के लिए वर्क फ्रॉम होम कैटेगरी में दो नए प्लान पेश किए गए हैं। यह दोनों प्लान 2878 और 2998 रुपए की क़ीमत में पेश किए गए हैं। इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें कि रिलायंस जिओ के इन प्लांस में यूजर्स के लिए क्या खास दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः सस्ते में खरीदें 1 टन वाले ये 5 स्टार Inverter Split AC, बस इतना करना होगा मासिक खर्च

कैसा है Jio का 2878 रुपए वाला प्लान

जिओ के इस प्रीपेड प्लान में 365 दिनों तक 2GB हाई स्पीड डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान के तहत यूजर को 730GB का डाटा मिलेगा। इस डाटा की लिमिट के खत्म हो जाने के बाद यूजर को 64KBPS की न्यूनतम स्पीड मिलती रहेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की होगी। जानकारी के लिए बता दें कि यह प्लान केवल डेटा को बढ़ाने के लिए दिया जा रहा है, इसमें कॉलिंग और किसी प्रकार की अन्य सुविधा नहीं दी जा रही है।

कैसा है Jio 2998 रुपए का प्लान

अगर इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 2.5GB हाई स्पीड डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता भी 365 दिन की होगी। अगर इस प्लान को जोड़कर देखा जाए तो इस प्लान में यूजर्स को कुल 912. 5GB का डाटा दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में भी 2878 रुपए वाले प्लान की तरह कोई कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं होगी।

यह भी पढ़ेंः 25 मार्च को लॉन्च होगा हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki DT 3000, फुल चार्ज में 180-220 KM चलेगी

बताते चलें कि यह दोनों प्लान यूजर के पहले से चल रहे प्रीपेड प्लान के साथ जोड़ा जा सकेगा। फिलहाल वर्क फ्रॉम होम का चलन काफी बढ़ चुका है और अगर यूजर फर फ्रॉम होम के साथ इस प्लान की सुविधा का उपयोग करना चाहते हैं, तो वे आसानी से अपने बेस प्लान के साथ इस प्लान को जोड़कर अपना डाटा बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा अगर आप का बेस प्लान खत्म भी हो जाता है, तो भी यह 365 दिनों का प्लान जारी रहेगा। दोनों ही प्लान का इस्तेमाल करने के लिए यूजर My Jio App और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से इसका फायदा ले सकते हैं।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।