Jio ने लॉन्च किया 279 रुपये का सस्ता प्लान, 15GB डेटा के साथ मिलेगा फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

Jio become India's 2nd largest fixed-line service provider.
Jio become India's 2nd largest fixed-line service provider.

टेलीकॉम सेक्टर क्षेत्र में अपना दबदबा बना चुकी Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर प्लान किया है। My Jio App पर कंपनी द्वारा एक खास प्रीपेड प्लान पेश किया जा रहा है। इस प्लान के मुताबिक प्रीपेड ग्राहकों को 279 रुपये में सस्ते डाटा प्लान दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को ओटीटी एप्लीकेशन का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। अगर आप भी इस प्लान का फायदा उठाना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें कैसे मिलेगा यह ऑफर।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A13 के लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

क्या है Jio का 279 रुपये का नया प्लान

अगर आप माय जिओ ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो शायद आप भी 279 रुपये के प्लान के हकदार बन सकते हैं। इस प्लान को कंपनी ने ऑफिशल एप्लीकेशन पर Cricket Add-on pack के साथ लिस्ट किया है। जानकारी के लिए बता दें कि, यह रिचार्ज केवल चुनिंदा यूजर्स को ध्यान में रखकर लाया गया है। अगर आपको यह रिचार्ज आपके मोबाइल एप्लीकेशन पर शो नहीं होता तो आप इस प्लान को नहीं ले पाएंगे। खास यूजर्स के लिए लाए गए इस प्लान का नोटिफिकेशन कुछ यूजर्स को उनके मोबाइल पर मिलना शुरू हो गया है। यह ऑफर केवल मोबाइल एप्लीकेशन पर ही लिस्ट किया गया है, ऑफिशल वेबसाइट पर इसकी कोई जानकारी नहीं देखी गई है।

ऑफर में क्या है खास

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 15 GB का डाटा दिया जा रहा है, बता दें कि यह डाटा ऐडऑन के तहत दिया जा रहा है और प्लान की वैलिडिटी यूजर के बेस प्लान के साथ ही होगी। प्लान की एक और खास बात यह है कि इसमें OTT एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। जी हां इस प्लान के साथ आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्री मोबाइल मेंबरशिप मिल जाती है।

यह भी पढ़ें: Oppo K10 स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, कम क़ीमत पर मिलेगा दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स

यानी आप 1 साल तक इस ऐप पर कंटेंट देख सकते हैं। माना जा रहा है कि कंपनी का यह प्लान आईपीएल को देखते हुए शुरू किया गया है। इस महीने के आखिर से IPL शुरू हो रहा है, जिसका सीधा प्रसारण हॉटस्टार ऐप पर भी किया जाएगा। बताते चले कि हॉटस्टार ऐप का सालभर का सामान्य प्लान 499 का आता है। अगर आप Jio के इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं और 220 रुपये की बचत करना चाहते हैं, तो इस प्लान को जल्दी चेक करें, यह ऑफर सीमित समय के लिए है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।