HP के सिम वाले लैपटॉप पर Jio का धमाका, मिलेगा 100GB फ्री डेटा, जानें डिटेल

HP लैपटॉप में सिम का उपयोग करने की सुविधा मौजूद है। इस सुविधा को देखते हुए Jio ने 100GB डाटा फ्री देने की पेशकश की है।

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए एक और शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर की पेशकश के लिए JIO और HP कंपनी ने हाथ मिलाया है। दरअसल एचपी कंपनी ने अपने नए लैपटॉप HP Smart SIM Laptop की नई रेंज पेश की है। इन लैपटॉप की खास बात यह है कि यह सिम नेटवर्क के साथ आते है। यानी इन लैपटॉप में सिम का उपयोग करने की सुविधा मौजूद है। इस सुविधा को देखते हुए Jio ने 100GB डाटा फ्री देने की पेशकश की है। बता दें कि इन डाटा की कीमत बाजार में 1500 रुपये की है, लेकिन अगर यूजेस इस लैपटॉप को reliancedigital.in और JioMart.com से खरीदते हैं तो उन्हें 100 जीबी डाटा मुफ्त में मिलेगा। अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें कि कैसे मिलेगा आपको इस ऑफर का लाभ।

इन HP Laptop पर है 100GB फ्री डाटा ऑफर

जानकारी के मुताबिक एचपी के खास सिम वाले लैपटॉप की रेंज में यह ऑफर दिया जा रहा है। कीमत की बात करें तो इन लैपटॉप को 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। लैपटॉप खरीदने पर ग्राहकों को जिओ सिम दी जाएगी। बता दें कि जिओ की ओर से मिलने वाले 100 जीबी फ्री की वैधता 365 दिन की रखी गई है। वहीं एक बार 100 जीबी डाटा समाप्त होने के बाद डाटा स्पीड कम हो जाती है। डाटा की स्पीड कम होने के बाद ग्राहकों को केवल 64 केबीपीएस की स्पीड मिलती है। इसके अलावा अगर ग्राहक ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो ऐड ऑन पैक डलवा कर इस्तेमाल कर सकते हैं।
साथ ही इन लैपटॉप्स पर केवल 100 जीबी फ्री डाटा की पेशकश की जा रही है।  इसमें कॉलिंग और SMS का कोई ऑफर शामिल नहीं है। यूजर्स इन एचपी के लैपटॉप को खरीदने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम का उपयोग  कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः एक लाख से कम के ये DSLR कैमरे, तस्वीरों में भर देंगे जान

अगर आप एचपी के नए लैपटॉप को ऑफलाइन माध्यम से खरीदना करना चाहते हैं तो रिलायंस डिजिटल स्टोर विजिट पर करना होगा। जब आप स्टोर से नया लैपटॉप खरीदेंगे तो आपको 100 जीबी डाटा के लिए एफ आर सी 505 ऑफर के तहत नई सिम दी जाएगी। नए सिम कार्ड को एक्टिवेट करने के लिए आपको अपने डॉक्यूमेंट जमा करने होंगे। सिम के एक्टिवेशन के बाद आप लैपटॉप में सिम को लगाकर फ्री इंटरनेट स्पीड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।
वहीं अगर आप इन लैपटॉप को ऑनलाइन माध्यम से खरीदते हैं तो आपको रिलायंस के ऑनलाइन माध्यम या जिओ मार्ट का सहारा लेना होगा। लैपटॉप की डिलीवरी के बाद आपको आपके घर के नजदीक रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर सिम के लिए अप्लाई करना होगा। यहां भी आपको अपने डॉक्यूमेंट जमा करने होंगे जिसके बाद सिम एक्टिवेट होते ही आप 100 GB फ्री डाटा का इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं। एक बात जो गौर करने वाली है वह यह कि आप ऑनलाइन डिलीवरी के बाद 7 दिन के भीतर सिम को खरीदने की प्रक्रिया पूरी कर लें,  नहीं तो आपको ऑफर का लाभ लेने में दिक्कत हो सकती है। यह भी पढ़ेंः 15000 रुपये में ये हैं सबसे तगड़े 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और डिटेल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।