खुशखबरी: Jio Phone 5G सबसे कम कीमत में होगा लॉन्च, वेबसाइट पर सामने आई ये जानकारी

Jio Phone 5G फोन के कुछ खास फीचर्स भी सामने आए हैं। आपको बता दें कि लिस्टिंग के बाद लग रहा है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स के लिए बाजार में उतार दिया जाएगा।

50287

Reliance Jio Phone 5G Launch: भारत में 5G सेवा की शुरुआत के साथ-साथ टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने 5जी फोन को लेकर भी जानकारी दी थी। वहीं, अब भारतीय यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल Reliance Jio का Jio Phone 5G जल्द ही भारतीय बाजार में पेश हो सकता है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को अब तक के सबसे 5G स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में Jio Phone 5G फोन के कुछ खास फीचर्स भी सामने आए हैं। आपको बता दें कि लिस्टिंग के बाद लग रहा है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स के लिए बाजार में उतार दिया जाएगा। आइए, आगे जानते हैं फोन के फीचर्स और कीमत क्या होने वाली है।  

Jio Phone 5G Launch

जानकारी के लिए बता दें कि जिओ 5G लॉन्च के बाद से ही जिओ फोन 5G को लेकर खबरें तेज हो गई थी। जबकि गीकबेंच वेबसाइट लिस्टिंग के बाद इस फोन का लॉन्च अब दूर नहीं है। आपको बता दें कि गीकबेंच की लिस्टिंग 7 दिसंबर को ही सामने आई है। जहां नए जियो फोन 5जी को LS1654QB5 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। लिस्टिंग में कुछ खास स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। इसके साथ ही लिस्टिंग में एक बात बिल्कुल साफ हो गई है कि यह फोन जिओ फोन 5जी नाम से ही लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें:OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन की जल्द होगी एंट्री, 100W फास्ट चार्जिंग और 16GB रैम से होगा लैस

Jio Phone 5G Launch specifications

फीचर्स ऑफ स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लिस्टिंग में बताया गया है कि यह Jio Phone 5G, 4GB रैम और 2.21गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड वाले ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आएगा। अगर प्रोसेसर के नाम की बात करें तो इसे Qualcomm Snapdragon 480+ चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रेनो 619 जीपीयू मौजूद होगा। वहीं, ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर रन करेगा।

JioPhone 5G

Jio Phone 5G Price

जिओ फोन 5G को लेकर सबसे बड़ी बात यह है कि इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम हो सकती है। कॉन्ट्रैप्वाइंट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन को 8,000 से 12,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। अब देखना यह है कि Reliance Jio कंपनी गीकबेंच लिस्टिंग के बाद फोन को लेकर आगे क्या ऐलान करती है।

यह भी पढ़ें:5000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदें Vivo T1X फोन, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी सहित कई तगड़े फीचर्स से है लैस

Web Stories