Jio के इस Prepaid Recharge Plan के साथ मिल रही है 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता, जानें क्या है ऑफर

Reliance Jio prepaid recharge plan

Jio ने एक नया हैप्पी न्यू ईयर ऑफर पेश किया है, जिसके तहत 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) को सीमित अवधि के लिए पेश किया गया है। Jio का वार्षिक प्रीपेड प्लान जो आमतौर पर 336 दिनों की वैधता के साथ आता है, अब 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिल रही है।

इसका मतलब है कि जियो के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान (prepaid recharge plan) अब पूरे 365 दिनों तक चलेगा। यह नए साल के लिए एक सीमित समय के लिए पेश किया गया है। मौजूदा और नए दोनों रिलायंस जियो उपयोगकर्ताओं (Reliance Jio users) द्वारा इसका लाभ उठाया जा सकता है। यह प्लान प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है।
यह भी पढ़ेंं: Airtel vs JioFiber vs Excitel vs BSNL: 500 रु से कम में बेस्ट हैं ये 50Mbps स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान

Jio के 2,545 रु.प्रीपेड रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, दैनिक 100 SMS मैसेज, दैनिक आधार पर 1.5GB का हाई-स्पीड डेटा और 336 दिनों की वैधता प्रदान करता है।

टेलीकॉमटॉक द्वारा सबसे पहले रिपोर्ट की गई। Jio अब बिना किसी अतिरिक्त कीमत के योजना के साथ 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता की पेशकश कर रही है। इस योजना की कुल वैधता 365 दिनों तक की है। यह ऑफर Jio की वेबसाइट के साथ-साथ MyJio ऐप पर भी उपलब्ध है।
यह भी पढ़ेंः Airtel vs Vi vs Jio: 500 रु से कम में बेस्ट हैं ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान, मिलती है 84 दिनों की वैधता

उपरोक्त लाभों के साथ Jio के 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud की सदस्यता प्रदान करता है।

2,545 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान केवल एक सीमित अवधि के लिए उपलब्ध है, क्योंकि यह ऑफर 2 जनवरी, 2022 को समाप्त हो जाएगा। अतिरिक्त वैधता Jio के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लंबी अवधि के रिचार्ज प्लान की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए सबसे अच्छे ऑफर में से एक बनाती है।
यह भी पढ़ेंः Reliance Jio लाया 119 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 14 दिनों के लिए 1.5 GB हाई-स्पीड डेली डेटा के साथ