JioFi के 249 रुपये के प्लान मिल रहा 30GB मासिक डेटा, जानें JioFi प्लान की पूरी डिटेल

JioFi plan

अगर काम करने के लिए बेहतर इंटरनेट स्पीड किफायती कीमत पर चाहिए, तो फिर Reliance Jio के JioFi को ट्राई करना चाहिए। Reliance Jio द्वारा पेश किया गया छोटा हॉटस्पॉट डिवाइस JioFi वर्तमान में तीन अलग-अलग पोस्टपेड टैरिफ प्लान के साथ उपलब्ध है। इसका बेस प्लान 249 रुपये का है। इसके अलावा, 299 रुपये और 349 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इन प्लान्स की खासियत यह है कि ये इंटरप्राइजेज या बिजनेस के लिए हैं। इसकी मदद से कहीं भी आसानी से कार्य किया जा सकता है। आइए जानते हैं इन योजनाओं के बारे में…

JioFi 249 रुपये का प्लान
JioFi के 249 रुपये वाले प्लान की बात करें, तो इसमें यूजर्स को 30GB मासिक डेटा मिलता है। आपको बता दें कि यह Reliance Jio द्वारा JioFi के लिए पेश किया गया बेस एंटरप्राइज पोस्टपेड प्लान है। JioFi प्लान के साथ कोई एसएमएस या वॉयस बेनिफिट नहीं दिया जाता है। ध्यान दें कि यदि कोई एंटरप्राइज इसे चुनता है तो इस योजना के साथ 18 महीने की लॉक-इन अवधि होती है।
यह भी पढ़ेंः Bajaj Auto ने बंद की सबसे किफायती CT100 Bike की बिक्री! जानें पूरी डिटेल

JioFi 299 रुपये का प्लान
JioFi डिवाइस के लिए पेश किए गए 299 रुपये के प्लान के साथ Reliance Jio 40GB मासिक डेटा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ लॉक-इन पीरियड भी 18 महीने का है। FUP (फेयर-यूज-पॉलिसी) डेटा की खपत के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी।

JioFi 349 रुपये का प्लान
रिलायंस जियो द्वारा पेश किए गए 349 रुपये के JioFi प्लान के साथ एंटरप्राइज को समान 18 महीने की लॉक-इन अवधि के साथ प्रति माह 50GB डेटा मिलता है। Reliance Jio JioFi डिवाइस मुफ्त है, लेकिन इसे रिटर्न बेसिस पर दिया जाता है। इसके अलावा, इस डिवाइस को ऑर्डर करने वाले किसी भी एंटरप्राइज /कंपनी को कम से कम 200 डिवाइस के लिए भुगतान करना होगा।
यह भी पढ़ेंः फुल चार्ज 590 km की रेंज देती है यह Electric Sedan, 5.7 सेकंड में पकड़ती है 100 km की रफ्तार

JioFi के फीचर्स
JioFi हॉटस्पॉट डिवाइस आकार में बहुत छोटा है, जो क्रमशः 150 Mbps और 50 Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड प्रदान कर सकता है। इसमें 2300mAh की बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है। यह आसानी से पांच से छह घंटे के ब्राउजिंग टाइम को सपोर्ट करती है। गैजेट अधिकतम 10 डिवाइस और एक यूएसबी कनेक्शन के साथ पेयर करने की सुविधा प्रदान करता है। इच्छुक एंटरप्राइज/यूजर्स इसे ऑर्डर करने या उत्पाद/सेवा के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए रिलायंस जियो से संपर्क कर सकते हैं। JioFi आम यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है।
यह भी पढ़ेंः 28 मई से शुरू होगी iVOOMi S1 Electric Scooter की टेस्ट राइड, 749 रुपये में करें बुकिंग